Move to Jagran APP

दरभंगा में तीन दोस्त मिलकर एक युवती को जबरदस्ती ले गए खेत में, एक ने क‍िया दुष्‍कर्म तो दो बनाते रहे वीड‍ियो

दरभंगा के कुशेश्वरस्थान में नाबालिग के साथ दुष्कर्म वीडियो वायरल करने वालों ने सबसे पहले पीड‍ि़ता के चाचा में मोबाइल पर भेजा पुल‍िस कर रही जांच डीएसपी के निर्देश पर दर्ज हुआ मामला पुलिस ने मुख्य आरोपित को किया गिरफ्तार शेष की खोज तेज

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 14 May 2021 05:39 PM (IST)Updated: Fri, 14 May 2021 05:39 PM (IST)
दरभंगा में तीन दोस्त मिलकर एक युवती को जबरदस्ती ले गए खेत में, एक ने क‍िया दुष्‍कर्म तो दो बनाते रहे वीड‍ियो
दुष्‍कर्म का वीड‍ियों वायरल होने के बाद पुल‍िस कर रही जांच। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

दरभंगा, जासं। बिहार के दरभंगा में एक घिनौनी करतूत का मामला सामने आया है। तीन दोस्त मिलकर एक युवती को जबरदस्ती पकड़कर खेत में ले गए और एक ने दुष्कर्म किया और दो दोस्त मिलकर वीडियो बनाते रहे। बता दें क‍ि कुशेश्वरस्थान में एक नाबालिग युवती के साथ दुष्कर्म करने के बाद वीडियो वायरल किए जाने के बाद स्‍थानीय लोगों में काफी नाराजगी है। इस सिलसिले में स्थानीय थाना में कांड संख्या 91/2021 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। बिरौल पुलिस उपाधीक्षक दिलीप कुमार झा के निर्देश पर बिरौल थाना पुलिस के समक्ष पीडि़त लड़की द्वारा दिए बयान पर प्राथमिकी दर्ज की गई है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार पीडि़ता के साथ 10 अप्रैल को घास काटने के दौरान मिसी गांव के एक युवक बाबू साहेब राय ने मुंह दबा कर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। डीह कलना के दो युवक देवा राय एवं राहुल राय मिलकर इसका वीडियो बना लिया।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: WATCH VIDEO: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को पटना रेफर किए जाने पर भी राजनीति, जानें कहां फंसा पेंच

 तीनों लोगों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए घटना की जानकारी किसी को नहीं देने को कहा। पुन: 5 मई को घास काटने के दौरान बाबू साहेब राय ने छेडख़ानी करते हुए जबरदस्ती करने का प्रयास किया। विरोध करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर चला गया। इसके बाद आरोपितों ने 10 मई को पीडि़ता के चाचा के मोबाइल पर वीडियो वायरल कर दिया। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी बाबू साहेब को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अन्य आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

यह भी पढ़ें: How Cheap: इस स्तर की दुश्मनी भी अच्छी नहीं, दरभंगा में बेटे की बरात निकलने से पहले पिता की हत्या

सरपंच पुत्र का नाम सामने आने के बाद मामले ने लिया राजनीतिक रंग

इधर इस मामले में औराही पंचायत के सरपंच मेथो देवी एवं विधायक प्रतिनिधि रामऔतार राय के पुत्र का नाम वीडियो बनाने वाले के रूप में आने से मामला राजनीतिक रूप ले लिया है। विधायक प्रतिनिधि श्री राय एवं उनके सहोदर भाई सरपंच के पति केदार राय ने बताया कि इस घटना से उनके पुत्र का कोई लेना देना नहीं है। दरअसल पीडि़ता के पिता से उनके साथ कई वर्षों से विवाद चल रहा है। इसी लिए उनके पुत्र को बेवजह फंसाया गया है।

यह भी पढ़ें: जाप सुप्रीमो पप्पू यादव की हालत और बिगड़ी, डीएमसीएच से पटना किए गए रेफर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.