Move to Jagran APP

अधेड़ खैनी व्यवसायी ने दो मासूम बच्चियों के साथ किया दुष्कर्म, फरार Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर जिले के देवरिया थाना क्षेत्र के एक गांव की घटना। पुलिस ने पीडि़ता को जांच के लिए भेजा एसकेएमसीएच। वहीं मुशहरी में तंत्र-मंत्र का झांसा दे एक विवाहिता से किया दुष्कर्म।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 04 Jan 2020 06:46 PM (IST)Updated: Sat, 04 Jan 2020 06:46 PM (IST)
अधेड़ खैनी व्यवसायी ने दो मासूम बच्चियों के साथ किया दुष्कर्म, फरार Muzaffarpur News
अधेड़ खैनी व्यवसायी ने दो मासूम बच्चियों के साथ किया दुष्कर्म, फरार Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। देवरिया थाना के एक गांव में एक अधेड़ द्वारा दो मासूम बच्चियों को प्रलोभन में फंसा कर दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीडि़ता के दादा ने थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है जिसमें 55 वर्षीय चंद्रिका साह को नामजद अभियुक्त बनाया है। दोनों पीडि़ता पड़ोसी है और दोनों के दादा ने ही इसकी शिकायत पुलिस से की है। घटना तीन दिन पूर्व की बताई जा रही है। पुलिस ने पांच एवं छह वर्षीय दोनों मासूमों को मेडिकल जांच के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया। वहीं आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

 बताया गया कि आरोपित खैनी का व्यवसाय करता है। पीडि़त मासूमों के दादा ने बताया कि आरोपित हमारी पौत्री को चॉकलेट का प्रलोभन देकर  बहला-फुसलाकर कर सुनसान जगह पर ले गया जहां बारी-बारी से दोनों के साथ दुष्कर्म किया। दोनों बच्चियां जब खून से लथपथ अपने घर पहुचीं तो स्वजनों के होश उड़ गए। इधर, घटना को दबाने में कुछ लोग जुट गए। लेकिन बात नहीं बनी और आखिरकार तीन दिनों के बाद मामला सार्वजनिक हो गया।

 थानाध्यक्ष संजय स्वरूप ने बताया कि दोनों पीडि़त मासूमों को जांच के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया है। जांच रिपोर्ट मिलने के बाद ही मामले की सच्चाई सामने आएगी। वैसे आरोपित घटना के बाद से फरार बताया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

तंत्र-मंत्र का झांसा दे किया दुष्कर्म

मुशहरी थाना क्षेत्र के एक गांव में तीन दिन पूर्व एक विवाहिता को बहला-फुसला कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने की खबर है। इस संबंध में पीडि़ता ने मो. अजीम को आरोपित करते हुए इसकी शिकायत थाने में दर्ज कराई है। बताया गया कि पीडि़ता शादीशुदा है। उसका पति उसे लेने नहीं आता, इसलिए वह अपने मायके में ही रहती है। आरोपित का उठना- बैठना उसके घर के आस पास था।

 तीन माह पूर्व पीडि़ता को अकेले में कहा कि हम तंत्र- मंत्र से पति को तुम्हारे प्रति आकर्षित कर देंगे। उसके झांसे में वह आ गई तब उसने उससे दुष्कर्म किया। इस मामले में थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पीडि़ता को 164 के बयान व मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। वहीं, आरोपित को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.