बगहा (पचं), जासं। नदी थाना क्षेत्र के हरपुर पुरैना गांव में पुरानी रंजिश में एक अधेड़ की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान उक्त गांव निवासी साहेब पटेल उम्र 55 वर्ष के रूप में की गई। गुरुवार को घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। जिसमें एक महिला भी शामिल है।

बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि गिरफ्तार सुग्रीव यादव व उसकी पत्नी प्रतिमा देवी से पूछताछ की जा रही है। घटना के पीछे अवैध संबंध की भी चर्चा है । हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। नदी थाने की पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है । घटना के संबंध में बताया जाता है कि बुधवार की रात साहेब पटेल को सुग्रीव यादव का पुत्र अपने साथ बुलाकर ले गया। सुबह तक वह नहीं लौटा। इस बीच स्वजनों ने खोजबीन शुरू की तो किसी ने सूचना दी कि साहेब का शव सुग्रीव यादव के दरवाजे के पास पड़ा है। सूचना मिलने के बाद ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे स्वजनों ने शव की पहचान की। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

थानाध्यक्ष प्रभात समीर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और बगहा एसडीपीओ कैलाश प्रसाद को घटना की जानकारी दी । गुरुवार की दोपहर एसडीपीओ व बगहा पुलिस निरीक्षक अनिल कुमार सिन्हा भी मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की । इस क्रम में जानकारी मिली कि सुग्रीव यादव ने अपने चार पुत्रों व पत्नी की मदद से यह हत्या की है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपित पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया । जबकि चारों पुत्र घर छोड़ फरार हैं । मृतक के पुत्र के बयान पर हत्या की प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस जांच चल रही है। पुल‍िस का कहना है क‍ि मामला काफी गंभीर है।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh