Move to Jagran APP

मुज़फ़्फ़रपुर में घोंघा चुनने के दौरान पोखर में डूबने से अधेड़ की मौत

मृतक की पहचान पुण्यदेव राम के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब नौ बजे घर से घोंघा चुनने के लिए निकले थे। इसी दौरान पैर फिसल जाने से उक्त पोखर में डूबने से उनकी मौत हो गई।

By Ajit KumarEdited By: Published: Mon, 27 Sep 2021 03:44 PM (IST)Updated: Mon, 27 Sep 2021 03:44 PM (IST)
मुज़फ़्फ़रपुर में घोंघा चुनने के दौरान पोखर में डूबने से अधेड़ की मौत
पैर फिसल जाने से उक्त पोखर में डूबने से उनकी मौत हो गई।

मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के कांटी प्रखंड के मणिफुलकाहा पंचायत के बंगरा हरिदास के पोखर में डूबने से श्रृंगार फुलकाहा के एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक की पहचान पुण्यदेव राम के रूप में हुई है। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मच गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि सोमवार की सुबह करीब नौ बजे घर से घोंघा चुनने के लिए निकले थे। इसी दौरान पैर फिसल जाने से उक्त पोखर में डूबने से उनकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके के लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों द्वारा इसकी सूचना कांटी पानापुर ओपी पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच की। पुलिस का कहना है कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा जा रहा है। मामले में स्वजनों के बयान पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायगी।

loksabha election banner

इधर, घटना की जानकारी पर युवा शक्ति संगठन के सदस्य एवं ग्राम के अन्य जनप्रतिनिधि मृतक के स्वजन को सरकारी मुआवजा देने एवं उनके साथ दुख की घड़ी में संवेदना देने के लिए बड़ी संख्या में उपस्थित हुए । युवा शक्ति के राष्ट्रीय संयोजक राजपा नेता अनय राज ने प्रशासन से पीड़ित के स्वजनों को मुआवजा देने की मांग की। बता दे कि गोदाई फुलकाहा पंचायत के कुशी हरपुर रमणी के विकास कुमार की भी रविवार की रात पोखर में डूबने से हुई मौत हो गई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.