Move to Jagran APP

कोरोना पॉजिटिव की जानकारी पर प्रसूता फरार, एसकेएमसीएच में ओपीडी व इमरजेंसी सेवा ठप

एसकेएमसीएच के मातृ-शिशु सदन में भर्ती एक प्रसूता की कोरोना रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई। उसके बाद जबतक अस्पताल मैनेजर महिला को कोविड केयर सेंटर में भेजने के लिए एंबुलेंस भेजते उक्त महिला के स्वजन उसे नवजात बच्चे संग लेकर वहां से फरार हो गए।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Oct 2020 02:55 AM (IST)Updated: Thu, 15 Oct 2020 05:05 AM (IST)
कोरोना पॉजिटिव की जानकारी पर प्रसूता फरार, एसकेएमसीएच में ओपीडी व इमरजेंसी सेवा ठप
कोरोना पॉजिटिव की जानकारी पर प्रसूता फरार, एसकेएमसीएच में ओपीडी व इमरजेंसी सेवा ठप

मुजफ्फरपुर। एसकेएमसीएच के मातृ-शिशु सदन में भर्ती एक प्रसूता की कोरोना रिपोर्ट बुधवार को पॉजिटिव आई। उसके बाद जबतक अस्पताल मैनेजर महिला को कोविड केयर सेंटर में भेजने के लिए एंबुलेंस भेजते, उक्त महिला के स्वजन उसे नवजात बच्चे संग लेकर वहां से फरार हो गए। कोरोना की सूचना मिलने के बाद तत्काल ओपीडी व इमरजेंसी सेवा को एक दिन के लिए ठप कर दिया गया। इसके कारण दिनभर प्रसव को आने वाली महिलाओं को परेशानी हुई। एसकेएमसीएच के अधीक्षक डॉ. सुनील कुमार शाही ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीज के मिलने के कारण बुधवार को एक दिन के लिए सेवा को रोकते हुए वहां सैनिटाइजेशन कराया गया। गुरुवार से पूर्व की भांति इलाज जारी रहेगा।

loksabha election banner

सिविल सर्जन व जिलाधिकारी को कोरोना पॉजीटिव मरीज की जानकारी दी गई है। प्रशासन उसकी पहचान कर उसका होम क्वारंटाइन सुनिश्चित करेगा ।

मंगलवार को किया गया था भर्ती : मोतीपुर इलाके की उक्त महिला को मंगलवार की शाम प्रसव पीड़ा होने पर मातृ-शिशु सदन में भर्ती कराया गया था। महिला का कोरोना सैंपल लिया गया था जिसकी रिपोर्ट बुधवार को आई, जिसमें वह पॉजीटिव बताई गई।

जिले में 47 नए मरीज मिले, 62 ने जीती कोरोना से जंग : जिले में बुधवार को 47 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले वहीं 62 लोग संक्रमण से मुक्त हुए। सिविल सर्जन डॉ. एसपी सिंह ने कहा कि जो लोग कोरोना संक्रमित के संपर्क में आए है उनकी जांच कराई जाएगी। अगर उनको संक्रमित पाया जाएगा तो उसको होम क्वारंटाइज किया जाएगा। उन्होंने सभी से निर्धारित मापदंडों का अनुपालन करने की अपील की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.