Move to Jagran APP

Bihar: दरभंगा में शादी समारोह आयोजित करना पड़ा महंगा, परिवार के चार सदस्यों की कोरोना से मौत

Darbhanga Bihar Coronavirus Update कोरोना वायरस संक्रमण का प्रकोप दिनोंदिन बढ़ रहा है। दरभंगा के मिर्जापुर मोहल्ले में 16 अप्रैल को धूमधाम से हुई थी शादी बाद में बारी-बारी से परिवार के चार सदस्यों की जान चली गई।

By Murari KumarEdited By: Published: Tue, 11 May 2021 07:09 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 06:53 AM (IST)
Bihar: दरभंगा में शादी समारोह आयोजित करना पड़ा महंगा, परिवार के चार सदस्यों की कोरोना से मौत
दरभंगा में शादी समारोह आयोजित करना पड़ा महंगा, परिवार के चार सदस्यों की कोरोना से मौत।

दरभंगा, जागरण संवाददाता। कोरोना वायरस संक्रमण का प्रकोप दिनों-दिन बढ़ रहा है। बिहार में लॉकडाउन लागू है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्विट कर लोगों से फिलहाल शादी-विवाह समारोह टालने का आग्रह भी किया था। इसके बावजूद लोग मानने को तैयार नहीं हैं। लोगों की माने तो वर्षों की तैयारी और सब कुछ फाइनल हो जाने के बाद शादी टालना मुश्किल हो रहा है। इस बीच कोरोना काल में शादी समारोह का आयोजन करना एक परिवार को महंगा पड़ गया। परिवार पर कोरोना का कहर टूट गया। परिवार में अब तक चार लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें: Muzaffarpur: बाहरवाली के करीब जाना कंपाउंडर की घरवाली को लगा बुरा, इसके बाद तो ... 

धूमधाम से हुई थी शादी, दूर-दराज से आए थे स्वजन

शहर के मिर्जापुर निवासी विपिन बिहारी चौधरी की छोटी बेटी की 16 अप्रैल को मिर्जापुर में धूमधाम से शादी हुई थी। शादी समारोह में दूर-दराज से स्वजन शामिल होने आए थे। पिछले 20 से 25 दिनों के अंदर शादी समारोह में शामिल चार स्वजनों की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई है। शादी के चार दिन बाद ही विपिन बिहारी चौधरी के भतीजा का कोरोना से निधन हो गया। इसके 10 दिन बाद ही रविशंकर चौधरी की भी मौत कोरोना से हो गई। साथ ही पंचोभ निवासी विपिन बिहारी चौधरी के ससुर की भी मौत कोरोना से हो गई। वहीं, समारोह में शामिल चौथे शख्स संपूर्णानंद चौधरी भी नहीं रहे। विपिन बिहारी चौधरी रोत-बिलखते कहते हैं, अब तक परिवार के चार लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हो गई है। परिवार में पोता, भतीजा, ससुर और एक स्वजन समेत कुल चाल लोगो की मौत कोरोना से हुई है। लोगों को बेहद सावधान रहने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें : विडंबना: पति राशन की लाइन में लगा रहा, पत्नी किसी और के साथ 'खिचड़ी' पकाने चली गई

यह भी पढ़ें : मुजफ्फरपुर: रात में लड़की ने प्रेमी को घर बुलाया, स्वजन की पड़ी नजर तो मचाने लगी शोर और फिर...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.