मुजफ्फरपुर : नगर थाना के साहू रोड प्रभात सिनेमा चौक के पास व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता में आभूषण व्यवसायियों के बीच मारपीट हुई। इसमें दोनों पक्षों की ओर से तीन लोग जख्मी हो गए। सभी का सदर अस्पताल में इलाज कराया गया है। दोनों ओर से एक-दूसरे के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

एक प्राथमिकी रूपा अलंकार के प्रोपराइटर शंभू गुप्ता ने सिद्धि विनायक के स्टाफ गोपाल कुमार के विरुद्ध दर्ज कराई है। इसमें कहा है कि गोपाल उसकी दुकान में आने वाले ग्राहकों को बरगलाता है। उनके साथ अभद्र व्यवहार करता है। वह दुकान में घुस आया और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा। उनके पुत्र राजीव कुमार व मुकुल कुमार के विरोध करने पर मारपीट करने लगा। उसके समर्थन में गोपाल की दुकान के मालिक राजू साह, उसकी पत्नी आशा देवी, पुत्र रवि कुमार, रंजन कुमार व एक अन्य स्टाफ अभिषेक कुमार भी मारपीट करने लगे। शंभू साह ने आरोप लगाया है कि जब उसकी पद्दी रीता देवी व पुत्री रूपा कुमारी बचाने आई तो दोनों के साथ भी मारपीट की गई। उसके पुत्र राजीव पर कैंची से प्रहार किया।

दूसरी ओर साहेबगंज के प्रतापपट्टी गांव के गोपाल कुमार ने शंभू साह व उसके पुत्रों पर घर में बुलाकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। प्राथमिकी में कहा है कि वह अपने डेरा में था। उसी समय शंभू साह की दुकान का स्टाफ उसे बुलाकर उसके घर ले गया। वहां पहुंचा तो शंभू साह, उसकी पत्नी रीता देवी, उसके पुत्र राजीव कुमार व मुकुल कुमार लाठी डंडे से पिटाई की। वे सभी तेजाब फेंकने की धमकी दे रहे थे।

Edited By: Jagran