Move to Jagran APP

ज्वेलरी मालिक के आवास से लाखों की लूट, दहशत में परिवार के लोग Muzaffarpur News

घटना लहेरियासराय थाना अंतर्गत बाकरगंज मोहल्ले में हुई। सूचना मिलते ही एसएसपी ने पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। पिस्टल के बट से पत्नी के सिर पर प्रहार पर घायल कर दिया।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 10 Jul 2019 11:59 AM (IST)Updated: Wed, 10 Jul 2019 11:59 AM (IST)
ज्वेलरी मालिक के आवास से लाखों की लूट, दहशत में परिवार के लोग Muzaffarpur News
ज्वेलरी मालिक के आवास से लाखों की लूट, दहशत में परिवार के लोग Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। दरभंगा के लहेरियासराय थाने के बाकरगंज मोहल्ले में बुधवार की सुबह सशस्त्र अपराधियों ने कनक ज्वेलर्स के मालिक संजय कुमार लोहिया के आवास पर धावा बोलकर लाखों के जेवरात लूट लिया। इस दौरान पिस्टल के बट से पत्नी प्रेमा लोहिया के सिर पर प्रहार पर लहूलुहान कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही एसएसपी बाबू राम ने पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। कितने के जेवरात की लूट हुई है, इसका आकलन किया जा रहा है।

loksabha election banner

   गृहस्वामी के अनुसार, सुबह सभी लोग जगे। भूतल के गेट को खोल दिया और पहले तल पर अपने आवास पर आकर दैनिक कार्य में लग गए। करीब 7.30 बजे पांच-सात की संख्या में अपराधी उनके घर में घुस गए। गेट को अंदर से बंद कर दिया। हथियार के बल पर 12 वर्षीया पुत्री अनन्या लोहिया को कब्जे में ले लिया। गृहस्वामी की पत्नी के हाथ-पैर और मुंह को बांध दिया। शरीर के जेवरात को ले लिया। इसके बाद गोदरेज की चाभी लेकर उसमें रखे जेवरात को अपने कब्जे में ले लिया। परिवार के सदस्य दहशत में हैं।

   गृहस्वामी एवं परिजन इतने सहमे हुए हैं कि मौके पर पहुंचे एसएसपी को घटना की जानकारी ठीक ढंग से नहीं दे पा रहे थे। बताते हैं कि लोहिया सोना-चांदी के जेवरात को बंधक रखते हैं और बदले में रुपये देते हैं। अपराधी सभी जेवरात को पोटली में बांधकर स्कूल बैग में रखकर ले गए। एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने घटना को चुनौती के रूप में लिया है। सीसीटीवी फुटेज और लोहिया के घर आने-जाने वालों को खंगाला जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.