मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। मिठनपुरा थाना प्रापर्टी डीलर विजेंद्र कुमार उर्फ विक्कू सिंह से 50 लाख रंगदारी मांगने के आरोपित मंटू शर्मा उर्फ प्रद्युम्न शर्मा की ओर से गुरुवार को न्यायिक दंडाधिकारी (प्रथम श्रेणी) नंदनी के कोर्ट में जमानत अर्जी दाखिल की गई। 30 सितंबर को पुलिस की विशेष टीम ने मुंबई के विले पार्ले इलाके से एक होटल से गिरफ्तार किया था। उसे एक अक्टूबर को कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट ने उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया था। उसके अधिवक्ता विमलेंद्र कुमार ने बताया कि जमानत अर्जी पर शुक्रवार को सुनवाई होगी। उसके विरुद्ध पटना के कई थाना में मामला दर्ज है। पूर्व मेयर समीर कुमार हत्याकांड में भी उसे अप्राथमिकी आरोपित बनाया गया था। इन सभी मामलों में उसे जमानत मिली हुई है।

शराब धंधेबाज ने  रंगदारी नहीं देने पर कमरे पर ताला जड़ा

सदर थाना क्षेत्र के दिघरा के शंभू कुमार से एक लाख रुपये की रंगदारी मांगी गई है। राशि नहीं देने पर उनके कमरे पर ताला जड़ दिया गया है। मामले में उन्होंने पुलिस से शिकायत की है। इसमें कहा कि आरोपित शराब धंधेबाज है। उसके द्वारा उन्हें कहा जाता है कि पुलिस को सूचना देकर धंधे में रोड़ा बनता है। इससे एक लाख रुपये का नुकसान हुआ है। इसको लेकर आरोपित शराब धंधेबाज कई साथियों के साथ उनके घर पहुंचा और गाली देते हुए कमरे में ताला लगा दिया। घर की महिलाओं पर भी अभद्र भाषा का प्रयोग किया। साथ ही एक लाख रुपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

मुजफ्फरपुर में स्मैक धंधेबाज पर हुई कार्रवाई

ब्रह्मपुरा थाने की पुलिस ने इमलीचट्टी पुल के निकट से करीब साढ़े तीन सौ ग्राम स्मैक के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। तलाशी में उसके पास से नकदी 45 हजार रुपये भी जब्त किए गए है। पूछताछ में आरोपित की पहचान मो. जमीर के रूप में हुई है। इस दौरान उसके दो साथी वहां से भाग निकले। पूछताछ में उसने स्मैक के और कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने के बारे में बताया है। इसके आधार पर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। जासं।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट