Move to Jagran APP

मधुबनी: फुलपरास के नवटोल में भोज खाने गए किशोर की गोली मारकर हत्या

Madhubani crime सुरहा का किशोर भोज खाने गया था नवटोल नौंवी कक्षा का था छात्र भूमि विवाद की रंजिश में घटना को अंजाम देने की संभावना जता रहे लोग घटना के बाद हो रही तरह-तरह की चर्चा पुलिस कर रही छानबीन

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 11:06 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 11:06 PM (IST)
मधुबनी: फुलपरास के नवटोल में भोज खाने गए किशोर की गोली मारकर हत्या
मधुबनी ज‍िले में एक क‍िशोर की गोली मारकर हत्‍या। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

फुलपरास (मधुबनी), जासं। थाना क्षेत्र के नवटोल गांव में मंगलवार की रात भोज में गोली चलने की घटना सामने आई है। गोली लगने से एक किशोर की मौत हो गई है। मृतक की पहचान सुरहा निवासी राम उदगार यादव के 15 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में हुई है। गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुट गई है। जानकारी के मुताबिक, मृतक किशोर भोज खाने के लिए नवटोल गया था। खाने के दौरान गोली चली जो उसे लग गई। गोली चलते ही वहां अफरातफरी मच गई। जख्मी किशोर को लेकर लोग अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

loksabha election banner

मृतक नौंवी कक्षा का छात्र बताया जा रहा है। एसडीपीओ प्रभात कुमार शर्मा ने गोली लगने से किशोर के मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। लोगों से पूछताछ कर गोली चलाने वाले कि चिन्हित किया जा रहा है। मृतक के स्वजनों से भी बात की जा रही है। पुलिस जल्द मामले का पर्दाफाश कर देगी। घटना को अंजाम देने वाले कि गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। हालांकि, अभी तक किसी का नाम सामने नहीं आया है।

स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक के परिवार का पड़ोसी के साथ भूमि विवाद चल रहा है। लोग इस घटना को आपसी रंजिश से जोड़ कर भी देख रहे हैं। सूत्रों के अनुसार, घटना के बाद से मृतक के पड़ोसी फरार बताए जा रहे हैं। लोग किसी का नाम लेने से कतरा रहे हैं।एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है। जल्द घटना का कारण स्पष्ट हो जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.