Move to Jagran APP

Madhubani Road Accident: पिकअप वैन की ठोकर से किशोरी की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

Madhubani Road Accident News साहरघाट-दरभंगा स्टेट हाइवे में बैंगरा चौक के पास घटी घटना। बसैठ की ओर से आ रही तेज रफ्तार पिकअप वैन ने किशोरी को मारी ठोकर। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने दो घंटों तक रखा सड़क जाम।

By Murari KumarEdited By: Published: Sat, 08 May 2021 05:45 PM (IST)Updated: Sat, 08 May 2021 05:45 PM (IST)
Madhubani Road Accident: पिकअप वैन की ठोकर से किशोरी की मौत, ग्रामीणों ने किया सड़क जाम
पिकअप वैन की ठोकर से किशोरी की मौत के बाद विलाप करते परिजन।

मधुबनी, जागरण संवाददाता। साहरघाट-दरभंगा स्टेट हाइवे मुख्य सड़क में बैंगरा चौक के पास एक तेज रफ्तार पिकअप वैन की ठोकर से 16 वर्षीय किशोरी की मौत हो गई। मृत किशोरी की पहचान साहरघाट थाना क्षेत्र के उतरा पंचायत अंतर्गत मिनती गांव निवासी उस्मान अंसारी की 16 वर्षीय पुत्री कसिरा खातून के रूप में की गई है। घटना से गुस्साए मृत किशोरी के स्वजनों व ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर बच्ची का शव मुख्य सड़क पर रखकर घंटों जाम रखा। इस दौरान सड़क के दोनों तरफ छोटी-बड़ी गाडिय़ों की कतार लगी रही। हालांकि, पुलिस ने पिकअप वैन समेत चालक को पकड़ कर अपने कब्जे में ले लिया है। इधर, घटना की सूचना पर पहुंची साहरघाट थाना पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर शव पोस्टमॉर्टम में नहीं भेजने एवं साहरघाट थाने पर वार्ता के आश्वासन पर दो घंटे बाद सड़क जाम समाप्त कराया। इसके बाद उक्त सड़क पर यातायात बहाल हो सका।

loksabha election banner

 जानकारी के अनुसार शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे मृत किशोरी अपनी मां के साथ साहरघाट बाजार से खरीदारी कर पैदल घर लौट रही थी। उक्त सड़क में बैंगरा चौक के पास अचानक बसैठ की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे पिकअप वैन ने सड़क किनारे पैदल चल रही किशोरी को ठोकर मार दी। इसके बाद चालक पिकअप लेकर भागने लगा। ठोकर लगने से किशोरी की मौत मौके पर ही हो गई। वहीं, बैंगरा चौक पर मौजूद कुछ लोगो ने घटना को देख बाइक से पिकअप वैन का पीछा किया। इस दौरान साहरघाट बाजार के पास पिकअप वैन समेत चालक को पकड़ लिया गया। इस बात की सूचना साहरघाट पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने पिकअप व चालक को अपने कब्जे में ले लिया।

 घटना से गुस्साए मृत किशोरी के स्वजन व ग्रामीणों ने किशोरी का शव सड़क पर रखकर मुआवजे की मांग को लेकर जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा कर जाम समाप्त कराया। इस दौरान करीब दो घंटों तक आवागमन ठप रहा। थानाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान ने बताया कि पिकअप वैन मालिक और मृत किशोरी के स्वजन व ग्रामीणों के बीच साहरघाट थाना पर आपसी समझौता को लेकर वात्र्ता चल रही है। पीडि़त परिवार को उचित मुआवजा दिया जाएगा। सड़क जाम को हटा कर यातायात बहाल कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.