Move to Jagran APP

BRABU अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता में RDS को हरा LS कॉलेज बना चैंपियन Muzaffarpur News

गुरुवार को फाइनल मैच में एलएस कॉलेज ने आरडीएस कॉलेज को 26 रनों से पराजित किया। विश्वविद्यालय अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब एलएस कॉलेज ने अपने नाम किया।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 10:23 PM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 10:23 PM (IST)
BRABU अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता में RDS को हरा LS कॉलेज बना चैंपियन Muzaffarpur News
BRABU अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता में RDS को हरा LS कॉलेज बना चैंपियन Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। बीआरए बिहार विश्वविद्यालय अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता का खिताब एलएस कॉलेज ने अपने नाम किया। गुरुवार को कॉलेज मैदान में खेले गए फाइनल मैच में एलएस कॉलेज ने आरडीएस कॉलेज को 26 रनों से पराजित किया। 

loksabha election banner

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए एलएस कॉलेज की टीम ने निर्धारित 30 ओवरों में सात विकेट खोकर 139 रनों का स्कोर खड़ा किया। इसमें शिवम सिंह ने 52, रवि कुमार ने 27, रोहित कुमार ने 16, वाचस्पिति ने नाबाद 10 एवं कुणाल ने 10 रन जोड़े। आरडीएस कॉलेज के गेंदबाजों में पप्पू कुमार एवं राहुल ने दो-दो, प्रियांशु, सुमन एवं यश मेहता ने एक-एक विकेट लिए।

 जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी आरडीएस कॉलेज की टीम सभी विकेट खोकर 113 रन ही बना सकी। कॉलेज के लिए ओशो राज ने 30, इरशाद ने 19, शम्मी ने 15, यश मेहता ने 10, गौरव ने 7 एवं अनुराग अमर ने 5 रन जोड़े। एलएस कॉलेज के लिए मयंक, देवाशीष अनीश एवं तुषार ने दो-दो विकेट लिए। मैच के उपरांत एलएस कॉलेज के प्राचार्य डॉ. ओपी राय एवं विश्वविद्यालय क्रीड़ा परिषद के सचिव डॉ. अखिलेश डोगरा ने विजेता टीमों को पुरस्कृत किया। प्रतियोगिता का संचालन आयोजन सचिव महेंद्र प्रसाद ने किया। 

जिला क्रिकेट लीग 5 जनवरी से, 26 जनवरी को संघ का चुनाव 

रवि किरण की अध्यक्षता वाले जिला क्रिकेट संघ द्वारा 5 जनवरी से एलएस कॉलेज मैदान में जिला क्रिकेट लीग का आयेाजन किया जाएगा। लीग में भाग लेने के लिए जिले की 32 टीमों ने अपना पंजीयन कराया है। इसके अलावा संघ अंडर 17 क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन लीग की तर्ज पर कराएगी। जिला संघ का चुनाव 26 जनवरी को कराई जाएगी। इसके लिए आम सभा बुलाई गई।

 इस आशय का निर्णय गुरुवार को संघ के अध्यक्ष रवि किरण की अध्यक्षता में हुई बैठक में लिया गया। बैठक में खिलाडिय़ों के पंजीयन की तिथि बढ़ाकर 25 दिसंबर तक कर दी गई है। बैठक में कुछ लोगों द्वारा खिलाडिय़ों का भयादोहन करने की निंदा की गई। बैठक में डॉ. राजेश कुमार, सचिव उदय शंकर शर्मा, सामंत कुमार, पूर्व सचिव रवि शंकर शर्मा आदि ने भाग लिया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.