Move to Jagran APP

प्रेमी के घर हंगामा करने वाली महिला का मिला शव

मुजफ्फरपुर। दरभंगा के लहेरियासराय थाने के बेलवागंज मोहल्ला में रविवार की रात से सोमवार की सुबह तक प्

By JagranEdited By: Published: Tue, 26 Jun 2018 10:20 AM (IST)Updated: Tue, 26 Jun 2018 10:20 AM (IST)
प्रेमी के घर हंगामा करने वाली महिला का मिला शव
प्रेमी के घर हंगामा करने वाली महिला का मिला शव

मुजफ्फरपुर। दरभंगा के लहेरियासराय थाने के बेलवागंज मोहल्ला में रविवार की रात से सोमवार की सुबह तक प्रेम प्रसंग में हंगामा करने वाली महिला का शव को देर रात जिला स्कूल के तालाब से बरामद किया गया। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। मृतका की शिनाख्त बेलवागंज मोहल्ला निवासी दीपक पूर्वे की पुत्री ममता कुमारी (32) के रूप में की गई है। उसकी मौत कैसे हुई यह कोई बताने को तैयार नहीं है। दरअसल हंगामा के बाद प्रेमी और प्रेमिका एक साथ घर से निकल कर टेंपो से दरभंगा की ओर रवाना हुए। इसके बाद महिला के पिता और भाई के बीच मारपीट हुई। भाई अपनी बहन की करतूत से नाराज था। उसका आरोप था कि उसे पिता का समर्थन प्राप्त है। पिता की शिकायत पर पुलिस पुत्र को हिरासत में ली हुई है। लहेरियासराय थानाध्यक्ष आरके शर्मा ने बताया कि शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। प्रेमी युवक की तलाश की जा रही है। मृतका दो बच्चों की मां थी। बच्चों को उसने मायके में ही छोड़ दिया था।

loksabha election banner

बता दें कि बेलवागंज मोहल्ले की ही ममता ने अपने अविवाहित प्रेमी के घर में घुसने की कोशिश की। लेकिन, प्रेमी के परिजनों ने उसे बाहर कर गेट को बंद कर दिया। दोनों ओर से काफी देर तक हंगामा होता रहा। हंगामा देख काफी संख्या में लोग जुट गए। बावजूद, महिला का इरादा नहीं बदला और पूरी रात अपने प्रेमी के गेट के सामने डटी रही। सुबह होते ही फिर से हंगामा शुरू कर दी। ग्रिल को पीट-पीट कर हल्ला करने लगी। धीरे-धीरे फिर से भीड़ जुटने लगी। भीड़ में शामिल कई लोगों ने महिला को समझाने की कोशिश की। लेकिन, वह किसी की बात मानने को तैयार नहीं थी। प्रेमी के परिजन दो टूक में कह दिए कि किसी कीमत पर उसे नहीं अपना सकते हैं। इधर, प्रेमी अविनाश कुमार पिता गोपाल महतो पहले तो तमाशबीन बना रहा। लेकिन, अचानक उसके अंदर जोश आया और घर के अंदर से एक लोहे का रॉड लेकर निकला और अपनी प्रेमिका को साथ चलने को कहा। कुछ दूर साथ चलने के बाद दोनों एक टेंपो में बैठकर दरभंगा की ओर रवाना हो गए।

बताया जाता है कि उसकी शादी मधुबनी जिले में हुई थी। लेकिन, किसी बात को लेकर बेहतर संबंध नहीं रहा। मामला केस-मुकदमा तक पहुंच गया। इस बीच वह मोहल्ला के अविवाहित युवक से प्रेम करने लगी। तालाब में उसने खुद छलांग लगाई या उसे फेंका गया, यह अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.