Move to Jagran APP

पूर्वी चंपारण में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े साढ़े छह लाख रुपये की लूट EastChamparan News

मधुबन छावनी चौक स्थित एक्सिस बैंक के पास पांच लाख रुपये लूटे। कोटवा में घात लगाकर सीएसपी संचालक से 1.30 लाख रुपये की लूट।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 15 Oct 2019 08:34 PM (IST)Updated: Tue, 15 Oct 2019 08:34 PM (IST)
पूर्वी चंपारण में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े साढ़े छह लाख रुपये की लूट EastChamparan News
पूर्वी चंपारण में बेखौफ हुए अपराधी, दिनदहाड़े साढ़े छह लाख रुपये की लूट EastChamparan News

पूर्वी चंपारण, जेएनएन। पूर्वी चंपारण में बेखौफ बदमाशों ने मंगलवार को दो अलग-अलग जगहों से दिनदहाड़े करीब साढ़े छह लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने शहर के बीचोंबीच मधुबन छावनी चौक स्थित एक्सिस बैंक के पास पांच लाख रुपये लूट लिए। वहीं कोटवा थानाक्षेत्र के अमवा गांव के समीप मंगलवार को दिनदहाड़े घात लगाकर सीएसपी संचालक से मारपीट कर 1.30 लाख रुपये लूट लिए। बदमाशों ने संचालक से लैपटॉप, सेलफोन, स्कैनर मशीन व बैंक से संबंधित कागजात भी लूट लिए और अमवा गांव की तरफ भाग निकले।

loksabha election banner

 छतौनी थाना के पुलिस निरीक्षक मुकेशचंद्र कुंवर ने बताया कि मिस्कौट मोहल्ला निवासी जैनुल अवदीन अपने भतीजे के साथ रुपये की निकासी करने मधुबन छावनी चौक स्थित एक्सिस बैंक गए थे। वह जमीन की बिक्री के एवज में मिले पांच लाख का चेक भुनाने के बाद पैसे के साथ निकले। बैंक से जैसे ही रुपये लेकर कर बाइक पर बैठ रहे थे, तभी मधुबन छावनी चौक की ओर से पल्सर बाइक सवार दो बदमाशों ने रुपये वाले झोले को झपट लिया और भवानीपुर जिरात मोहल्ला की तरफ भाग निकले।

 बदमाशों को पकडऩे के लिए पुलिस ने छापेमारी व वाहन जांच भी की। मगर, वे पकड़ में नहीं आ सके। बैंक व आसपास के व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में लगे सीसीटीवी कैमरे से बदमाश की पहचान की जा रही है। वहीं कोटवा थानाक्षेत्र के अमवा गांव के समीप मंगलवार को दिन दहाड़े चार अपराधी दो बाइकों पर सवार होकर आए और लूट की घटना को अंजाम दे दिया। सीएसपी संचालक बजरंग कुमार साह पिपरा थानाक्षेत्र के जमुनिया गांव का रहनेवाले हैं।

 वह संग्रामपुर थानाक्षेत्र के मधुबनी बाजार पर एसबीआई का ग्राहक सेवा केन्द्र संचालित करता है। सीएसपी संचालक ने बताया की पिपरा बाजार की एटीएम से एक लाख तीस हजार रुपया निकाल कर सीएसपी केन्द्र मधुबनी बाजार जा रहे थे। जैसे ही अमवा व मधुबनी के बीच चंवर के समीप पहुंचा वहां पहले से दो बाइक पर सवार चार अपराधी पहले से बैठे थे।

 वहां पहुंचते ही अपराधियों ने उन्हें घेर लिया एवं मारपीट कर हथियार के बल पर बैग छीन लिया और आराम से चले गए। बैग में एक लाख तीस हजार रुपये एवं लैपटॉप, मोबाइल, मार्को स्कैनर मशीन व बैंक से सम्बंधित कई कागजात थे। थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि लूट की घटना हुई है आवेदन मिला है। अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.