Move to Jagran APP

दरभंगा : बहेड़ा में एक ही रात में टूटा तीन घरों का ताला, लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

Darbhanga Crime News जिले के बहेड़ा थानाक्षेत्र के बसुहाम गांव में एक ही रात में शातिर बदमाशों ने तीन घरों से लाखों की चोरी कर ली। बदमाश घरों में ताला तोड़ और दीवाल फांदकर घुसे और घटना को अंजाम दिया।

By Murari KumarEdited By: Published: Wed, 27 Jan 2021 09:45 AM (IST)Updated: Wed, 27 Jan 2021 09:45 AM (IST)
दरभंगा : बहेड़ा में एक ही रात में टूटा तीन घरों का ताला, लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस
चोरी के बाद घटनास्थल पर जांच करती पुलिस।

दरभंगा, जागरण संवाददाता। जिले के बहेड़ा थानाक्षेत्र के बसुहाम गांव में एक ही रात में शातिर बदमाशों ने तीन घरों से लाखों की चोरी कर ली। बदमाश घरों में ताला तोड़ और दीवाल फांदकर घुसे और घटना को अंजाम दिया। सोमवार की रात हुई घटना में बदमाश स्वर्णाभूषण व वस्त्र समेत ढाई लाख नकदी ले गए।

loksabha election banner

बताया गया है कि चोर गांव के अशोक कुमार दास के घर में दीवाल फांदकर प्रवेश कर गए। गोदरेज का आलमीरा व ट्रंक का ताला तोड़कर लाखों रुपये की सोने की चेन, अंगुठी, टीका, टाॅप्स, चांदी का पायल सहित कीमती कपड़े लेकर चम्पत हो गए। घर में रखी दो तीन पेटियों को बगल के खेत में ले जाकर उसका ताला तोड़ा।

वहीं बदमाशों ने अशोक कुमार दास के बगल में रह रहे उनके चाचा राजेन्द्र लाल दास के घर में घुसकर आलमीरा का ताला तोडकर सोने की गहने एवं ढाई लाख रुपया लेकर चम्पत हो गए। राजेन्द्र लाल दास काफी गरीब हैं, उन्होंने अपने घर का निर्माण कार्य कराने के लिए कर्ज लेकर घर में रुपये रखे थे। मंगलवार से घर का निर्माण कार्य शुरू होना था। लेकिन यह रूक गया।

बदमाशों ने तीसरा निशाना इसी गांव के उपेन्द्र पासवान के घर से दो पेटियां चोरी कर उसमें रखे कीमती कपड़े व 25 सौ रुपये लेकर चंपत हो गए। अशोक कुमार दास ने मंगलवार को चोरी की सूचना बहेड़ा पुलिस को दी। लेकिन, जब काफी देर तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची तो उन्होंने इसकी सूचना विधायक विनय कुमार चौधरी को दी। विधायक के निर्देश पर बहेड़ा थाना पुलिस बसुहाम गांव पहुंची और घचना के संबंध में गृहस्वामी से पुछताछ की। बहेडा के नए प्रभारी थानाध्यक्ष रंजीत चौधरी ने कहा कि चोरी मामले का जल्द उद्भेदन कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.