मोतीपुर, संस। बरूराज पुलिस ने शनिवार की रात छापेमारी कर खंतरी गांव से बाइक पर लदी 40 बोतल शराब के साथ धंधेबाज राजकुमार राय को गिरफ्तार किया। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि उसे जेल भेजा गया है। उधर, मोतीपुर पुलिस ने रतनपुरा में छापेमारी कर दो बाइक समेत 50 लीटर देसी शराब बरामद की। धंधेबाज मीनापुर थाना के पानापुर के सुरेन्द सहनी व रतन सहनी को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि दोनों से पूछताछ की जा रही है। वहीं, पुलिस ने नारियार गांव में छापेमारी कर दो लीटर चुलाई शराब के साथ धंधेबाज शिवकली देवी को गिरफ्तार किया। नशे में राजेंद्र सहनी व करण सहनी को गिरफ्तार किया गया। कथैया पुलिस ने छापेमारी कर पुलिस पर हमले के आरोपित हरपुर निवासी धर्मेंद्र मांझी को नशे में गिरफ्तार कर जेल भेजा है। 

बोचहां में शराब व गांजा के साथ एक गिरफ्तार

बोचहां, संस। थाना क्षेत्र के सरबानीचक ढाब में पुलिस ने छापेमारी कर ढाई लीटर चुलाई शराब व गांजा के 19 पैकेट के साथ महेंद्र सहनी के पुत्र रामसेवक सहनी को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अरविंद प्रसाद ने बताया कि उसे जेल भेजा जाएगा। छापेमारी का नेतृत्व दारोगा धर्मेंद्र कुमार निषाद कर रहे थे।

शराब के विरुद्ध अभियान तेज करें

मुजफ्फरपुर : शराब के विरुद्ध अभियान तेज करने का शहरी क्षेत्र के सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया है। रविवार को आयोजित मासिक अपराध समीक्षा बैठक में नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने सभी थानाध्यक्षों से विभिन्न मामलों में अपडेट लिया। इसके बाद अपराध नियंत्रण के साथ शातिरों की गिरफ्तारी व शराब धंधेबाजों पर नकेल कसने को लेकर विशेष अभियान चलाने का निर्देश दिया। बैठक में सभी शहरी क्षेत्र के थानाध्यक्ष शामिल थे।  

एसएसबी ने बेला इमली चौक पर किया साफ-सफाई

जासं, मुजफ्फरपुर : 32 वीं वाहिनी सशस्त्र सीमा बल बेला मुजफ्फरपुर के द्वारा बेला इमली चौक पर स्वच्छता अभियान चलाकर साफ-सफाई किया गया। इस दौरान द्वितीय कमान अधिकारी संतोष कुमार ङ्क्षसह सहित काफी संख्या में अधिकारियों और जवानों ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि स्वच्छता पखवाडा के अंतर्गत स्वच्छता अभियान चलाया जा रहा है। वहिनी के समस्त बलकर्मियों ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया तथा साफ-सफाई के साथ-साथ स्थानीय जनता को स्वच्छता के प्रति जागरूक किया गया।

Edited By: Ajit Kumar