Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में फैक्‍ट्री आइसक्रीम की और धंधा शराब का, छापेमारी में खुला चौंकाने वाला राज

Muzaffarpur crime मोतीपुर में एक तो अवैध रूप से आइसक्रीम फैक्ट्री चल रही थी उपर से ना मानक के अनुरूप निर्माण था साथ में धंधा चल रहा था शराब का धंधा। जांच कमेटी की रिपोर्ट आने के बाद फैक्‍ट्री संचालक की मुश्किलें और बढ़ गई हैं।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 16 May 2022 11:20 AM (IST)Updated: Mon, 16 May 2022 11:20 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में फैक्‍ट्री आइसक्रीम की और धंधा शराब का, छापेमारी में खुला चौंकाने वाला राज
बार बार फैक्ट्री के छापेमारी में पुलिस बरामद करती थी शराब। जागरण

मुजफ्फरपुर (मोतीपुर ), जासं। बि‍हार में पूर्ण शराबबंदी के बावजूद शराब बेचने और पीने वाले काफी सक्र‍ि‍य हैं। सांढ़ा डंबर में आइसक्रीम फैक्ट्री में कंप्रेसर फटने से हादसा हुआ था। इसकी आड़ में शराब का धंधा भी फैक्ट्री संचालक रूपनंदन राय का पुत्र कृष्णा कर रहा था। कई बार फैक्ट्री परिसर में छापेमारी कर पुलिस भुसकौल से भारी मात्रा में शराब भी बरामद कर चुकी है। इसको लेकर कृष्णा राय पर दो अलग-अलग मामले दर्ज हैं। इसमें वह जेल भी जा चुका है। पुलिस की मानें तो कृष्णा राय पर मोतीपुर व गोपालगंज जिले के थानों में भी शराब के धंधे को लेकर एफआइआर दर्ज है। हाल ही में गोपालगंज में शराब बरामदगी के एक मामले में जेल से छूटकर बाहर आया है।

loksabha election banner

थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि वर्ष 2018 में फैक्ट्री में क्यूआरटी ने छापेमारी की थी। बताते हैैं कि यह छापेमारी दो बार हुई थी। इसमें भारी मात्रा में शराब बरामद हुई थी। मोतीपुर थाने में दो अलग-अलग मामले दर्ज हैं। इसमें फैक्ट्री संचालक रूपनंदन राय का पुत्र कृष्णा राय आरोपित है। पुलिस कृष्णा के खिलाफ दर्ज मामलों की फाइलें खंगालनी शुरू कर दी हैैं। हादसे के बाद से वह फरार है। मालूम हो कि फैक्ट्री में कंप्रेसर फटने से एक किशोर की मौत हो गई थी। वहीं, दो लोग जख्मी हो गए थे।

पुलिस ने पीछाकर शराब धंधेबाज को दबोचा

मुजफ्फरपुर। काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने चक्कर चौक के समीप से शराब के साथ एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसकी पहचान मझौलिया के मो. आशिक के रूप में हुई है। तलाशी लेने पर उसके पास से एक लीटर विदेशी शराब जब्त की गई। पुलिस के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पूछताछ में उसने शराब के कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने के बारे में बताया है। पुलिस उसकी निशानदेही पर छापेमारी कर रही है। बताया गया कि चक्कर चौक इलाके से पुलिस गुजर रही थी। इसी क्रम में पुलिस को देख उक्त युवक भागने लगा। इस पर पुलिस को संदेह हुआ। इसके बाद जवानों ने पीछाकर उसे पकड़ा। थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपित के विरुद्ध आगे की कार्रवाई की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.