Move to Jagran APP

Couple massacre in Muzaffarpur : जानें स्कूटी लेकर भागने वाले आरोपित को गिरफ्तार करने में कैसे सफल रही पुलिस

Couple massacre in Muzaffarpur रिमांड पर लिए गए आरोपित का बताया जा रहा करीबी। छपरा एसपी ने पहुंचकर नितेश से कई बिंदुओं पर की पूछताछ।

By Ajit KumarEdited By: Published: Thu, 20 Feb 2020 12:42 PM (IST)Updated: Thu, 20 Feb 2020 12:42 PM (IST)
Couple massacre in Muzaffarpur : जानें स्कूटी लेकर भागने वाले आरोपित को गिरफ्तार करने में कैसे सफल रही पुलिस
Couple massacre in Muzaffarpur : जानें स्कूटी लेकर भागने वाले आरोपित को गिरफ्तार करने में कैसे सफल रही पुलिस

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के ज्ञानलोक मोहल्ले में सेवानिवृत एआइजीआर अजय कुमार शर्मा और उनकी पत्नी रेणु देवी की हत्या के बाद स्कूटी लेकर भागने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह रिमांड पर लिए गए आरोपित नितेश का करीबी विपिन बताया गया है। हालांकि, नगर डीएसपी रामनरेश पासवान ने कहा कि पूछताछ के लिए उसे हिरासत में लिया गया है। पुलिस जांच में उसका नाम सामने आया था। इसी आधार पर उससे पूछताछ की जा रही है। उसके खिलाफ अगर ठोस साक्ष्य इस घटना में शामिल होने का मिला तो आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

बताया गया कि दंपती की हत्या करने के बाद नितेश वहां से स्कूटी लेकर निकला था। अपने साथ वह विपिन को दूसरी बाइक से ले गया था। कहा था कि रास्ते में स्कूटी छोडऩे के बाद उसके साथ लौटेगा। कांटी स्थित रेपुरा उच्च विद्यालय के समीप स्कूटी का पेट्रोल समाप्त हो गया। नितेश ने वहीं उसे छोड़ दिया था। वहां से विपिन के साथ अपने घर लौटा था। उक्त बाते नितेश ने पुलिस पूछताछ में बताई थी।

छपरा एसपी ने की पूछताछ

कोर्ट ने नितेश को 48 घंटे की रिमांड पर लेने का आदेश ब्रह्मपुरा पुलिस को दिया था। मंगलवार को उसे जेल से रिमांड पर लिया गया। छपरा एसपी हरिकिशोर भी थाना पहुंचे और उससे कई बिंदुओं पर पूछताछ की। लेकिन, उसने वही रटा-रटाया जवाब दिया। काफी घुमाकर उससे अलग-अलग तरीके से भी सवाल पूछे गए। लेकिन, वह अपने जबाव पर अडिग रहा।

आज भेजा जाएगा जेल

नितेश की रिमांड अवधि गुरुवार को समाप्त हो जाएगी। इसके बाद उसे जेल भेज दिया जाएगा। नगर डीएसपी समेत कई अफसरों ने उससे पूछताछ की। साजिशकर्ता का नाम भी पूछा गया। लेकिन, उसने कहा कि अजय शर्मा की डांट-फटकार और गाली देने के कारण वह गुस्से में था। इसी बात का बदला लेने के लिए उसने घटना को अंजाम दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.