मधुबनी, जेएनएन। रहिका थाना क्षेत्र के सतलखा पौनामोड़ के समीप एक सड़क निर्माण कंपनी के बेस कैंप परिसर में लगे ट्रक से भारी मांत्रा में विदेशी शराब जब्त की गई है। पुलिस ने निर्माण कंपनी के मुंशी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, ट्रक का चालक व अन्य धंधेबाज भाग निकला।

 इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार यादव ने सोमवार को प्रेस वार्ता में बताया कि रविवार को रात्रि गश्ती के दौरान गुप्त सूचना पर पुलिस ने ओम कंस्ट्रक्शन के बेस कैंप के अंदर सड़क किनारे खड़े ट्रक की जांच की। इसमें 453 कार्टन विदेशी शराब जब्त किया। यह करीब 4 हजार 23 लीटर है। पुलिस ने ट्रक व शराब को जब्त कर लिया। उन्होंने कहा कि इसमें संलिप्त शराब के धंधेबाज को पुलिस के आने की सूचना मिल गई। इससे ट्रक चालक और धंधेबाज भाग निकले। कंस्ट्रक्शन कंपनी में मुंशी के पद पर कार्यरत अक्षयलाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके बयान पर रहिका निवासी खुर्शीद उर्फ चुन्नू को मुख्य अभियुक्त बनाया गया है।

 पुलिस के अनुसार शराब की यह खेप खुर्शीद की थी। उसको मुंशी ने वहां से भागते देखा था। पूर्व के भी शराब मामले मे चुन्नू को नामजद किया जा चुका है। पुलिस मामले को अनुसंधान मे जुटी हुई है। रहिका थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया की खुर्शीद के मामले में पुलिस गंभीर है। जल्द ही कई बड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस