Move to Jagran APP

Bihar Chunav 2020: बोले तेजप्रताप यादव, जब श्रीकृष्ण का आशीर्वाद हो तो केतनो हेलीकॉप्टर कुछ नहीं बिगाडे़गा

Bihar Chunav 2020 समस्तीपुर की सबसे हॉट सीट हसनपुर में दूसरे चरण के ल‍‍िए मतदान जारी है। इस बीच राजद के प्रत्याशी तेजप्रताप चुनाव के द‍िन भी मैदान में डट गए हैं। वहां बूथ का निरीक्षण कर रहे हैं।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 03 Nov 2020 10:13 AM (IST)Updated: Tue, 03 Nov 2020 02:28 PM (IST)
Bihar Chunav 2020: बोले तेजप्रताप यादव, जब श्रीकृष्ण का आशीर्वाद हो तो केतनो हेलीकॉप्टर कुछ नहीं बिगाडे़गा
अपने ट्वीट में उन्होंने चुपचाप लालटेन छाप कहा है।

समस्तीपुर, जेनएन। Bihar Chunav 2020: हसनपुर विधानसभा के राजद प्रत्याशी व लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप आज भी अपने खास अंदाज में नजर आ रहे हैं। हसनपुर और बिथान के करीब 10 बूथों का जायजा लिया। गाड़ी से उतरते ही कार्यकर्ताओं से वहां की स्थिति जानी। मतदानकर्मियों से भी उनकी परेशानियों के बारे में बात की। पत्रकारों को कहा कि तेजस्वी का आना तय है। जब अर्जुन के ऊपर श्रीकृष्ण का आशीर्वाद हो तो केतनो हेलीकॉप्टर कुछ नहीं बिगाड़ सकता है।

loksabha election banner

बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार के दौरान लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेजप्रताप की धूम रही। उन्होंने मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के ल‍िए हर जतन क‍िए। आज मतदान के द‍िन भी वे मैदान में जाकर डट गए हैं। मतदान शुरू होने के कुछ ही देर बाद वे रोसड़ा से हसनपुर के ल‍िए न‍िकल गए हैं। हालांक‍ि उन्होंने जनता में अपने प्रति उत्साह होने की बात कही। इतना ही जनता को केंद्र तक जाकर मतदान के ल‍िए प्रेर‍ित करने के ल‍िए वे सोशल मीडिया का सहारा भी ले रहे हैं। अपने ट्वीट में उन्होंने चुपचाप लालटेन छाप कहा है। संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने कहा क‍ि बिहार की जनता बदलाव का मन बना चुकी है। इसी अंदाज में मतदान हो रहा है। 

#BiharElection2020 RJD leader Tej Pratap Yadav who is contesting from the Hasanpur seat in the Bihar assembly elections, says, "The public wants a change in Bihar. I appeal to people to cast their vote." pic.twitter.com/Y1funZAJMZ

— ANI (@ANI) November 3, 2020

बोले तेज प्रताप, बिहार में बनेगी महागठबंधन की सरकार

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बड़े पुत्र और हसनपुर विधानसभा के प्रत्याशी तेज प्रताप यादव ने कहा कि वोटिंग से पता चल रहा है कि इसबार महागठबंधन की सरकार ही बनेगी। हसनपुर में मतदान केंद्र का जायजा लेने के बाद पूर्व स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि दूसरे चरण में भी राजद ही विजयी होगी। उन्होंने वर्तमान सरकार पर आरोप लगाया कि पिछले वर्षों में जो वादे जनता से किए गए वे पूरे नहीं हुए हैं। एक तरह से कहा जाए तो लोगों को ठगा जा रहा है। कहीं भी विकास का काम नहीं हो रहा। लोगों से विकास के नाम पर वोट लेकर उसे ठगा जा रहा है। आज सूबे की जनता और हसनपुर की जनता को खुद को छला हुआ महसूस करती है। इस चुनाव के माध्यम से बदलाव आएगा। लोगों ने इसका संकल्प ले लिया। इतने अधिक संख्या में पहुंचे लोग इसी बदलाव के लिए वोट डाल रहे।

Bihar Election 2020: बूथों पर महिला वोटरों का जलवा, 9 बजे तक 8.05% वोटिंग, यहां देखें पल-पल का अपडेट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.