Move to Jagran APP

पड़ाव पोखर मोहल्ला में शिक्षक के बंद घर से लाखों की चोरी

काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पड़ाव पोखर मोहल्ला में एक बंद घर से लगभग सवा दो लाख की संपत्ति की चोरी कर ली गई। यह घर निजी विद्यालय के शिक्षक सलील कुमार श्रीवास्तव का है।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 02:30 AM (IST)Updated: Mon, 24 Feb 2020 06:12 AM (IST)
पड़ाव पोखर मोहल्ला में शिक्षक के बंद घर से लाखों की चोरी
पड़ाव पोखर मोहल्ला में शिक्षक के बंद घर से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर। काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के पड़ाव पोखर मोहल्ला में एक बंद घर से लगभग सवा दो लाख की संपत्ति की चोरी कर ली गई। यह घर निजी विद्यालय के शिक्षक सलील कुमार श्रीवास्तव का है। ताला तोड़कर चोर घर के अंदर घुसे थे। चोरी गई संपत्ति में 27 हजार नकद, जेवर, चादी के बर्तन, कीमती कपड़े और टीवी सहित अन्य समान शामिल है। चोरी के बाद घर के बाहर एक बक्सा,एक बैग और एक अटैची फेंका मिला। इसमें कुछ कपड़े थे। सूचना मिलने पर रविवार को पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। शिक्षक के रिश्तेदार प्रकाश कुमार श्रीवास्तव ने थाने में आवेदन दिया है। थानाध्यक्ष मो. शुजाउद्दीन ने बताया कि घटना की जाच की जा रही है।

loksabha election banner

पत्‍‌नी का इलाज कराने गए हैं दिल्ली : प्रकाश ने बताया कि सलील कुमार की पत्‍‌नी बीमार है। पत्‍‌नी का इलाज कराने दिल्ली गए थे। उनकी पुत्री गिन्नी घर पर अकेली थी। वे हर दिन उसे अपने साथ घर पर ले जाते थे। सुबह में उसे उसके घर पर लाकर छोड़ देते थे। इधर, दो दिनों से उसकी तबीयत खराब थी। इसलिए वह उनके साथ ही थी। इसका फायदा उठाकर रात में चोरों ने मेन गेट समेत सभी कमरों का ताला तोड़ दिया और लॉकर से नकदी व जेवर चोरी कर ली।

बैंककर्मी का बैग उड़ाया

सदर थाना के भगवानपुर चौक के निकट बैंककर्मी पवन कुमार से बैग की चोरी कर ली गई। वे ऑटो से भगवानपुर की ओर जा रहे थे। तभी यह घटना घटी। बैग में 18 हजार नकद , लैपटॉप समेत अन्य सामान थे। पीड़ित ने थाना में शिकायत दर्ज कराई है। सरैया जैतपुर निवासी पवन वर्तमान में छपरा में एक निजी बैंक में काम करते हैं। टावर से केबल तार की चोरी सदर थाना के पताही चौक पर स्थित एक मोबाइल कंपनी के टावर का केबल चोरी कर लिया गया। गार्ड विकास कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है। उसने बताया कि भगवानपुर में काम के सिलसिले में गए थे। तभी चोरों ने करीब तीन मीटर से अधिक केबल चोरी कर लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.