Move to Jagran APP

बीएसएफ जवान के घर से लाखों की चोरी

सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा में बीएसएफ जवान संजीव कुमार मिश्रा के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया। वे शादी समारोह में शामिल होने के लिए समस्तीपुर के बहादुरपुर बटोरी गए थे।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 02:13 AM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 02:13 AM (IST)
बीएसएफ जवान के घर से लाखों की चोरी
बीएसएफ जवान के घर से लाखों की चोरी

मुजफ्फरपुर। सदर थाना क्षेत्र के भिखनपुरा में बीएसएफ जवान संजीव कुमार मिश्रा के बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया। वे शादी समारोह में शामिल होने के लिए समस्तीपुर के बहादुरपुर बटोरी गए थे। इस बीच बंद घर को देख चोरों ने कमरे का ताला तोड़कर नकदी, जेवरात समेत करीब तीन लाख की संपत्ति चोरी कर ली। मामले में सदर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर चोरों की गिरफ्तारी की कवायद में जुटी है। बताया गया कि सिलीगुड़ी में उनकी तैनाती है। भिखनपुरा में परिवार रहता है। भतीजी की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। इसी बीच मौका देख चोरों ने घर से 30 हजार नकदी, एक लाख से अधिक के गहने व एलसीडी टीवी समेत अन्य सामान की चोरी कर ली।

loksabha election banner

चोरी की ऑटो के साथ गिरफ्तार : काजीमोहम्मदपुर थाने की पुलिस ने 12 दिन पूर्व चोरी की गई ऑटो को भगवानपुर इलाके से बरामद की है। इस दौरान एक आरोपित को भी पकड़ा गया है। उससे पूछताछ में कई बातों की जानकारी मिली है। जिसपर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। आरोपित की पहचान समस्तीपुर चकपहाड़ निवासी चंदन के रूप में हुई है। बता दें कि सकरा के मो. आफताब सब्जी लेकर कटही पुल मार्केट पर बेचने को आए थे। इसी क्रम में ऑटो चोरी कर ली गई थी। इसके बाद आरोपित कॉल कर आफताब से सौदेबाजी करने लगा। कहा कि 35 हजार दीजिए तो ऑटो मिल जाएगा। इसके बाद कॉल करने वाले पर उसे संदेह हुआ। उन्होंने सारी बात पुलिस को बताई। फिर बातचीत के दौरान वह पुलिस के जाल में फंस गया। ऑटो को बरामद कर लिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.