मुजफ्फरपुर, जेएनएन। कांटी प्रखंड के पानापुर करियात हाईस्कूल मैदान में 9 फरवरी को सामाजिक कार्यकर्ताओं के महासमागम का आयोजन होगा। जिसमें कार्यकर्ता बेरोजगारी, कमरतोड़ महंगाई और कांटी के विकास के लिए संघर्ष की रणनीति बनाएंगे। इसकी जानकारी शुक्रवार को महासमागम के संयोजक व पूर्व मंत्री अजीत कुमार ने अपने बीबीगंज स्थित आवास पर मीडिया को दी।

   उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता महासमागम में आगामी विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भी विचार विमर्श करेंगे। साथ ही कार्ययोजना तैयार करेंगे। कहा कि जंगली जानवर के आतंक से परेशान जिले के किसानों को निजात दिलाने के लिए दूसरे चरण के संघर्ष की घोषणा करेंगे। उन्होंने केंद्र की नीतियों पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश की जनता के साथ भारी विश्वासघात किया गया है।

   2014 के चुनाव के वक्त पीएम मोदी ने देश की जनता को महंगाई रोकने, बेरोजगारों को रोजगार तथा किसानों को लागत पूंजी का दोगुना लाभ देने की बात कही थी। लेकिन आज केंद्र सरकार ने इन मुद्दों को अपने एजेंडे से बाहर कर दिया है। इस विकट स्थिति के खिलाफ एक बड़े जन आंदोलन की जरूरत है। कहा कि गरीबों का बुरा हाल है। महासमागम में 10 हजार सामाजिक कार्यकर्ता भाग लेंगे। मौके पर मुखिया इंद्रमोहन झा, सुनील शर्मा, मंकू पाठक, नागेंद्र पंडित, रणजीत चौधरी, राजकुमार, रमेश शर्मा, अनिल पंडित, छोटन सिंह, कमलेशकांत गिरि, शंभू साह व अभिषेक कुमार आदि मौजूद रहे।

 

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस