परिहार (सीतामढ़ी), जासं। रील बनी मंदिर के गेट पर जीजा, ले चली घुमाए बुलेट पर जीजा...भोजपुरी गाने की धूम के बीच साली को लेकर जीजा फरार हो गया। बेला थाना क्षेत्र में साली के चक्कर में अपनी गर्भवती पत्नी को उस हाल में साली को लेकर फरार होने के चर्चे आम हो गए हैं। जितना मुंह उतनी बातें हो रही हैं। लड़की की मां ने छोटी बेटी को शादी की नीयत से अगवा करने का आरोप लगाया है। उनको आशंका है कि दामाद कहीं अपनी पत्नी को छोड़ उससे शादी न रचा ले। इस मामले में बेला थाने में केस भी दर्ज हो गया है।

यह भी पढ़ें: खेसारी लाल-अक्षरा सिंह का 'सैंया ने देखा ऐसे, मैं पानी-पानी हो गई' पर गरदा परफार्मेंस, क्रेजी हुए मुजफ्फरपुर के युवा

प्‍यार में दीवानगी की सारी हदें पार

साली और जीजा एक दूसरे की चाहत में दीवानगी की सारी हदें पार कर दी। इस घटना की चर्चा इलाके में तेजी से हो रही है। और हो भी क्‍यों न दोनों ने काम ही कुछ ऐसा क‍िया। महिला ने अपने दामाद नवीन के साथ उसके पिता हिलीस राय के अलावा चितरंजन राय एवं रागिनी देवी नामक महिला को भी इस केस में लपेटा है। पुलिस के मुताबिक, महिला का कहना है कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व बड़ी पुत्री की शादी नवीन के साथ हुई। वह गर्भवती है जिसके कारण मायके में ही रह रही है। मायके में रहने के कारण दामाद का भी आना-जाना लगातार बना रहता था। 19 नवंबर को उसका दामाद फिर ससुराल पहुंचा। 21 नवंबर को घर के सदस्य खेत में काम करने गए। घर में बड़ी पुत्री, दामाद एवं मंझली पुत्री थी। शाम को खेत से घर लौटने पर जीजा-साली दोनों दिखाई नहीं पड़े।

बाजार में खरीदारी के बहाने...

नवीन ने अपनी पत्नी से कहा कि वह साली को बाजार घुमाकर और कपड़े वगैरह खरीदारी कर ले आता है। यहीं बात कहकर दोनों फुर्र हो गए। घर के सदस्य खेत से वापस लौटे तो बेटी-दामाद को नहीं देखकर उनके बारे में पूछा-कहां गए हैं। इंतजार में ही शाम से रात हो गई। नवीन की पत्नी अपने पति के मोबाइल फोन पर लगातार संपर्क करने की कोशिश करती रही। मोबाइल तो स्विच ऑफ कर चुका था। उसकी सास ने अपने समधी जो होमगार्ड का जवान है उनके मोबाइल पर फोन किया। समधी का फोन रिसीव नहीं हो पाया। इसके बाद पूरा माजरा समझते दे न लगी। और आखिरकार घर की बात थाना पुलिस तक जा पहुंची।

Edited By: Dharmendra Kumar Singh