Move to Jagran APP

Muzaffarpur Crime: पारू में मुखिया के घर पर हमला कर नकदी समेत 4.50 लाख के जेवर लूटे

Muzaffarpur Crime news पारू में मुखिया मालती देवी के घर बदमाशों ने की फायरिंग पुलिस ने दो खोखा किए जब्त जांच में जुटी। घर का गेट तोड़कर घुसे थे बदमाश विरोध करने पर मारपीट कर की लूटपाट।

By Sanjiv Kr SinhaEdited By: Dharmendra Kumar SinghPublished: Mon, 28 Nov 2022 10:22 PM (IST)Updated: Mon, 28 Nov 2022 10:22 PM (IST)
Muzaffarpur Crime: पारू में मुखिया के घर पर हमला कर नकदी समेत 4.50 लाख के जेवर लूटे
मुजफ्फरपुर में लूटपाट के बाद बदमाश फरार। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

पारू (मुजफ्फरपुर) संवाद सहयोग। थाने के मोहजमा गांव में मुखिया मालती देवी के घर पर दर्जनभर से अधिक बदमाशों ने हमला कर दिया। इस दौरान नकदी समेत साढ़े चार लाख रुपये के जेवर लूट लिए। साथ ही मुखिया के साथ मारपीट की गई। वहीं, दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने दो राउंड फायरिंग भी की। मुखिया के पति शंकर साह ने थाने में शिकायत की है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल से दो खोखा जब्त किए गए हैं। जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

loksabha election banner

फायरिंग कर दहशत फैलाने की साजिश  

पुलिस को दिए गए आवेदन में कहा गया है कि रविवार की रात काजीमहमदपुर गांव के इलाके के एक पंचायत समिति सदस्य के साथ 16 लोगों ने मुखिया मालती देवी के घर पर हमला कर दिया। इस दौरान मारपीट करते हुए लूटपाट की। मुखिया व उनके पति के गले से सोने की चेन व घर में रखे दो लाख रुपये लूट लिए। इसके बाद दहशत फैलाने की नीयत से दो राउंड फायरिंग की गई। सूचना पर थानाध्यक्ष रामनाथ प्रसाद ने पहुंच जांच की। पुलिस ने छानबीन के बाद मौके से दो खोखा जब्त किए। मुखिया के पति ने बताया कि परिवार के सभी लोग खाना खाने की तैयारी में थे। इसी दौरान अचानक 16 लोग लाठी-डंडा, भाला व हथियार के साथ पहुंच गए। घर का फाटक तोड़कर घुस आए। इसका विरोध किया तो मारपीट करते हुए लूटपाट की। कहने लगे कि अगर इधर-उधर बोलेगा तो जान से मार देंगे। इससे पूरा परिवार दहशत में है। घटना की जानकारी एसडीपीओ कुमार चंदन को भी दी गई है। एसडीपीओ ने कहा कि घटना की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.