Move to Jagran APP

JDU राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने वर्चुअल संवाद से लिया फीड बैक Muzaffarpur News

जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी ¨सह ने जिलाध्यक्ष जिला प्रभारी व विधानसभा प्रभारी के साथ वर्चुअल संवाद के माध्यम से विधानसभा चुनाव की तैयारी का फीडबैक लिया। कार्यकर्ताओं से सरकार के काम को जन-जन तक पहुंचाने पर भी बल दिया।

By Edited By: Published: Fri, 17 Jul 2020 02:03 AM (IST)Updated: Fri, 17 Jul 2020 07:54 AM (IST)
JDU राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने वर्चुअल संवाद से लिया फीड बैक Muzaffarpur News
JDU राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने वर्चुअल संवाद से लिया फीड बैक Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जदयू के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी व विधानसभा प्रभारी के साथ वर्चुअल संवाद के माध्यम से विधानसभा चुनाव की तैयारी का फीडबैक लिया। कार्यकर्ताओं से सरकार के काम को जन-जन तक पहुंचाने पर भी बल दिया। जिलाध्यक्ष रंजीत सहनी ने बताया कि पार्टी की तैयारी विधानसभा जितने की नहीं, सभी 387 पंचायत की सभी बूथों पर निर्णायक बढ़त लेने की है। पार्टी कार्यकर्ता लोगों की सेवा करते हुए पंचायत और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के संपर्क में हैं।

loksabha election banner

 जिले के सभी 3225 बूथों पर 11 सदस्यीय कमेटी का निर्माण कर दिया गया है। कमेटी गठन में सभी वर्गो का ख्याल रखा गया है। कार्यकर्ताओं का एक ही संकल्प है कि हर बूथ जीतना है। वर्चुअल संवाद में मुख्य रूप से पार्टी नेता ठाकुर हरिकिशोर ¨सह, पूर्व जिलाध्यक्ष हरिओम कुशवाहा, अनुपम कुमार, शैलेश कुमार शैलू, रामनरेश मालाकार, वीणा यादव, जेसी राम, कुमारेश्वर, अनिल राम, अशोक चौधरी,रमेश पटेल, चंद्रभूषण प्रसाद, महानगर जदयू अध्यक्ष अम्बरीश कुमार सिन्हा, मीडिया प्रभारी सह प्रवक्ता कुंदन शांडिल्य आदि जुड़े।

साहेबगंज में जदयू का वर्चुअल संवाद

साहेबगंज प्रखंड के राजेपुर में जदयू के वर्चुअल संवाद में संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह की बातों को कार्यकर्ताओं ने सुना। इस दौरान संवाद के जरिए संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास कार्यो को आमलोगों तक पहुंचाने तथा लोगों की समस्याओं के निदान हेतु सरकारी स्तर पर प्रयास करने की बात कही। मौके पर जदयू के युवा प्रदेश उपाध्यक्ष रामनरेश मालाकार, जदयू युवा नगर अध्यक्ष अनिल कुमार ,संजय मुखिया, शिवशकर चौरसिया मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.