मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर के मागौर बडग़ाम थाना क्षेत्र से 19 नवंबर को अगवा छात्रा की खोज में वहां की पुलिस गुरुवार को मुजफ्फरपुर नगर थाने पहुंची। मोबाइल नंबर के टावर लोकेशन के आधार पर आरोपित युवक आबिद का पता शहर में मिला। इस पर पुलिस की विशेष टीम नगर थाना से जानकारी लेने के बाद कार्रवाई कर रही है। 

शादी की नीयत से भागने की मिल रही जानकारी 

 बताया गया है कि छात्रा के स्वजनों ने स्थानीय थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले में मोहल्ले के ही आबिद को आरोपित किया है। इस बीच युवक का लोकेशन मिलने के बाद पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैैं। नगर पुलिस की मदद से जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ब्रह्मपुरा इलाके से एक मौलाना को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। प्रारंभिक तौर पर जानकारी मिली है कि युवक और युवती शादी करने की नीयत से घर से भागे थे। 23 नवंबर को ब्रह्मपुरा में आकर निकाह कर लिया। पुलिस का कहना है कि उक्त मौलाना ने ही निकाह पढ़वाया था। उससे पूछताछ चल रही है। 

अचानक से मिला समस्तीपुर में लोकेशन 

गुरुवार को मुजफ्फरपुर में पुलिस कार्रवाई चल ही रही थी कि आरोपित व अपहृता का लोकेशन समस्तीपुर में मिला। लोकेशन मिलने के साथ चार सदस्यीय टीम समस्तीपुर के लिए रवाना हो गई। टीम में जमादार मुश्ताक अहमद, हेड कांस्टेबल मो. रेयाज, मो. मोजम्मिल और लेडिज कांस्टेबल नईमा शामिल हैैं। 

Posted By: Murari Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस