Move to Jagran APP

अपहृत छात्रा की खोज में मुजफ्फरपुर पहुंची जम्मू-कश्मीर पुलिस, जानिए पूरा मामला Muzaffarpur News

19 नवंबर को मागौर बडग़ाम थाना क्षेत्र से हुई थी अगवा मोबाइल लोकेशन के आधार पर मुजफ्फरपुर पहुंची जम्मू-कश्मीर की पुलिस। समस्तीपुर में मिला लोकेशन चार सदस्यीय टीम रवाना।

By Murari KumarEdited By: Published: Thu, 28 Nov 2019 10:56 PM (IST)Updated: Thu, 28 Nov 2019 10:56 PM (IST)
अपहृत छात्रा की खोज में मुजफ्फरपुर पहुंची जम्मू-कश्मीर पुलिस, जानिए पूरा मामला Muzaffarpur News
अपहृत छात्रा की खोज में मुजफ्फरपुर पहुंची जम्मू-कश्मीर पुलिस, जानिए पूरा मामला Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। जम्मू-कश्मीर के मागौर बडग़ाम थाना क्षेत्र से 19 नवंबर को अगवा छात्रा की खोज में वहां की पुलिस गुरुवार को मुजफ्फरपुर नगर थाने पहुंची। मोबाइल नंबर के टावर लोकेशन के आधार पर आरोपित युवक आबिद का पता शहर में मिला। इस पर पुलिस की विशेष टीम नगर थाना से जानकारी लेने के बाद कार्रवाई कर रही है। 

loksabha election banner

शादी की नीयत से भागने की मिल रही जानकारी 

 बताया गया है कि छात्रा के स्वजनों ने स्थानीय थाने में अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले में मोहल्ले के ही आबिद को आरोपित किया है। इस बीच युवक का लोकेशन मिलने के बाद पुलिस को कई अहम सुराग मिले हैैं। नगर पुलिस की मदद से जम्मू-कश्मीर पुलिस ने ब्रह्मपुरा इलाके से एक मौलाना को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। प्रारंभिक तौर पर जानकारी मिली है कि युवक और युवती शादी करने की नीयत से घर से भागे थे। 23 नवंबर को ब्रह्मपुरा में आकर निकाह कर लिया। पुलिस का कहना है कि उक्त मौलाना ने ही निकाह पढ़वाया था। उससे पूछताछ चल रही है। 

अचानक से मिला समस्तीपुर में लोकेशन 

गुरुवार को मुजफ्फरपुर में पुलिस कार्रवाई चल ही रही थी कि आरोपित व अपहृता का लोकेशन समस्तीपुर में मिला। लोकेशन मिलने के साथ चार सदस्यीय टीम समस्तीपुर के लिए रवाना हो गई। टीम में जमादार मुश्ताक अहमद, हेड कांस्टेबल मो. रेयाज, मो. मोजम्मिल और लेडिज कांस्टेबल नईमा शामिल हैैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.