Move to Jagran APP

सरेशाम नकाबपोश बदमाशों ने किसान पर की अंधाधुंध फायरिंग, हालत गंभीर East Champaran News

बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने रघुनाथपुर स्थित बस स्टैंड में 60 साल के वृद्ध पर की गोलियों की बरसात शरीर के विभिन्न हिस्सों में लगी हैं पांच गोली।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 02 Jul 2019 08:21 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jul 2019 08:21 PM (IST)
सरेशाम नकाबपोश बदमाशों ने किसान पर की अंधाधुंध फायरिंग, हालत गंभीर East Champaran News
सरेशाम नकाबपोश बदमाशों ने किसान पर की अंधाधुंध फायरिंग, हालत गंभीर East Champaran News

मोतिहारी, जेएनएन। पुलिस को खुली चुनौती देते हुए बाइक सवार बदमाशों ने शहर से सटे रघुनाथपुर बस स्टैंड में मंगलवार की शाम एक वृद्ध किसान पर अंधाधुंध फायङ्क्षरग की। इस दौरान दहशत फैलाने के लिए हवाई फायङ्क्षरग भी की। घटना के बाद से इलाके में सनसनी है। किसान मलाही थानाक्षेत्र के ङ्क्षचतामनपुर निवासी शेख शकील (60) को पांच गोलियां शरीर के विभिन्न हिस्सों में लगी हैं। उन्हें शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha election banner

 बदमाश चार की संख्या में दो अपाचे बाइक से आए थे। पुलिस अधीक्षक उपेंद्र शर्मा ने बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सदर डीएसपी के नेतृत्व में जिले के दो थानाध्यक्ष व अन्य पुलिस अधिकारियों को लगाया है। घटना के पीछे भूमि विवाद कारण बताया गया है।

 बताया गया है कि शेख शकील मंगलवार को न्यायालय आए थे। यहां से ऑटो से निकलकर बस पकडऩे के लिए रघुनाथपुर जा रहे थे। इसी दौरान बस पड़ाव के पास पहले से खड़े दो अपाचे बाइक पर सवार चार नकाबपोश बदमाशों ने शकील के ऑटो से उतरते ही अंधाधुंध फायङ्क्षरग शुरू कर दी। उनके शरीर में पांच गोलियां लगी और वे मौके पर ही गिर गए। रघुनाथपुर ओपी के प्रभारी संदीप कुमार ने बताया कि घटना का कारण भूमि विवाद बताया जा रहा है।

 जख्मी किसान की बहू माहे तलक ने बताया है कि घटना का कारण भूमि विवाद है। याद रहे कि 07 दिसंबर 2018 को भी भूमि विवाद को लेकर नमाज पढ़कर घर लौटने के दौरान ङ्क्षचतामनपुर गांव में गोली मारकर शेख मोहम्मद नेहाल की हत्या कर दी गई थी। घटना के दौरान इसरार जख्मी हो गया था। ऐसे में एक आशंका यह है कि ताजा घटना के तार पुरानी घटना से जुड़े हैं।

  घटना के संबंध में मोतिहारी पुलिस अधीक्षक उपेंद्र कुमार शर्मा ने कहा कि परिजनों ने घटना का कारण भूमि विवाद बताया है। विशेष जानकारी ली जा रही है। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए सदर डीएसपी के नेतृत्व में दो थानाध्यक्षों को लगाया गया है। जल्द हीं आरोपित गिरफ्तार कर लिए जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.