पश्चिम चंपारण, जेएनएन। ठकराहां थाना के कोईरपट्टी गांव में देवर के प्यार में उलझी एक महिला ने अपने पति की जान ले ली। थानाध्यक्ष सतीश कुमार ने बताया कि कोईरपट्टी गांव निवासी प्रेमनाथ चौहान की हत्या कर उसका शव चौर में छिपा दिया गया था। पुलिस ने शनिवार को शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए बगहा अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया। हत्या का कारण प्रथम दृष्टया प्रेम प्रसंग बताया गया है।

 प्रेमनाथ के भाई उपेन्द्र चौहान और पत्नी शीला देवी को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। इनकी निशानदेही पर कोईरपट्टी चौर के पानी में छिपाकर रखा गया शव बरामद किया गया। पुलिस ने भाई उपेन्द्र चौहान और पत्नी शीला देवी पर हत्या करने और शव छिपाने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की है।

 दूसरी ओर हिरासत में लिए गए भाई व पत्नी का कहना है कि प्रेमनाथ ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। इसके बाद दोनों ने शव को ठिकाने लगा दिया। उधर, ग्रामीणों का कहना है कि देवर-भाभी के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसमें बाधक बन रहे प्रेमनाथ की हत्या कर दी गई। एसआइ संजय कुमार सिंह, अनिल चौधरी, जमादार सुबोध कुमार, अलख निरंजन आदि ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन की।

Posted By: Ajit Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप