Move to Jagran APP

बिहार के इस शहर में ATM को ठेला पर लादकर ले गए चोर, सोती रही पुलिस

दरभंगा में बदमाशों ने फाइनेंस बैंक की एटीएम चुराई। कैश नहीं निकाल पाए। 13 लाख 44 हजार आठ सौ रुपये सुरक्षित मिले। एसएसपी ने किया निरीक्षण।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 15 Jul 2020 01:07 PM (IST)Updated: Wed, 15 Jul 2020 01:07 PM (IST)
बिहार के इस शहर में ATM को ठेला पर लादकर ले गए चोर, सोती रही पुलिस
बिहार के इस शहर में ATM को ठेला पर लादकर ले गए चोर, सोती रही पुलिस

दरभंगा, जेएनएन। पुलिस सुरक्षा को धता बताते हुए सोमवार की रात शहर के लालबाग पानी टंकी के पास स्थित उज्जीवन स्मॉल फाइनेंस बैंक की एटीएम को बदमाशों ने काटा और ठेले पर लादकर ले गए। हालांकि एटीएम से कैश नहीं निकल पाने की स्थिति में उसे घटनास्थल से पांच सौ मीटर दूर स्थित एक आलमीरा बनानेवाले कारखाने के पास छोड़ भाग निकले। पुलिस ने एटीएम को बरामद कर लिया है।

loksabha election banner

एटीएम में कैश सुरक्षित पाया गया

बैंक के प्रबंधक वैदेही शरण ने उसकी पहचान की है। घटना की सूचना मिलने के साथ एसएसपी बाबू राम के नेतृत्व में पहुंची पुलिस टीम ने जांच की है। एटीएम में कैश (13.44 लाख रुपये) सुरक्षित पाया गया है। एसएसपी ने पुलिस टीम को कई आवश्यक निर्देश दिए हैं। पुलिस ने इस मामले में एटीएम रखने की जगह से सटे आलमारी कारखाने के संचालक को हिरासत में लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं घटनास्थल के सामने से एक वाहन चालक दबोचा गया है। हिरासत में लिए गए लोगों केे बारे में पुलिस कुछ भी बताने से परहेज कर रही है।

उठाकर ले जाने में दो घंटे का वक्त लगा

बदमाशों को एटीएम काटने और उठाकर ले जाने में दो घंटे का वक्त लगा। सीसी कैमरे के फुटेज से पता चला है कि देर रात दो बजे बदमाश एटीएम में घुसे। सुबह चार बजे एटीएम निकाल निकल गए।

ठेला पर लादकर ले गए एटीएम

बदमाशों ने एटीएम को ले जाने के लिए मुहाने पर ठेला लगाया। आराम से ठेला लादकर चलते बने। पुलिस ने उस ठेले को भी बरामद कर लिया है। ठेला मालिक ने बताया कि वह रोजाना की तरह रात्रि में बगल स्थित स्कूल के पास ठेला लगाता है। बाद में पता चला कि बदमाशों ने ताला तोड़कर ठेला का उपयोग किया था।

तीन बदमाशों का चेहरा सीसी कैमरे के कैद

एटीएम काटने और उठाकर ले जाने दौरान तीन बदमाशों का चेहरा सीसी कैमरे के फुटेज में कैद है। हालांकि, आंशका व्यक्त की जा रही है कि घटना में और बदमाश शामिल हो सकते हैं। फिलहाल चेहरा कैद होने वाले तीनों बदमाशों की खोज तेज हो गई है। बताया जाता है कि तीनों बदमाश स्थानीय है।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.