सीतामढ़ी, जेएनएन। जिला अंतर्गत रीगा थाना क्षेत्र के संग्राम फंदह गांव में संचालित चिमनी मालिक से बदमाशों ने 10 लाख की रंगदारी मांगी है। नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी भी दी है। चिमनी मालिक कुशमारी वार्ड 12 निवासी महेश महतो के नाम हाथ से लिखा पर्चा चिमनी के मेन गेट पर चस्पा कर रंगदारी मांगी गई है। घटना के संबंध में पीड़ित ने थाने में आवेदन दिया है।

 

रीगा थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने चिमनी में पहुंच कर मालिक महेश महतो और उनके पार्टनर संग्राम फंदह निवासी शैलेश कुमार से पूछताछ की। वारदात के बाद चिमनी मालिक और मजदूरों में दहशत है। बताया गया है कि रीगा थाना क्षेत्र के संग्राम फंदह गांव में पिछले सात साल से चिमनी चल रहा है। इसका संचालन महेश महतो और शैलेंद्र कुमार पार्टनरशिप में करते आ रहे हैं।

शनिवार की शाम मजदूर काम करने के बाद घर चले गए थे। रविवार की सुबह जब मजदूर काम करने पहुंचे तो चिमनी के मेन गेट पर रंगदारी से संबंधित धमकी भरा पर्चा पाया। इसके बाद सनसनी फैल गई। सूचना के बाद पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंच मामले की जांच की। वहीं धमकी भरा पर्चा जब्त किया। रीगा थानाध्यक्ष सुभाष मुखिया ने बताया कि मामले की जांच की जा रही हैं। शीघ्र ही बदमाशों को चिह्नित कर गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस इस एंगल पर भी काम कर रही है कि कहीं यह असामाजिक तत्वों की कार्रवाई तो नहीं।  

Posted By: Ajit Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस