साहेबगंज (मुजफ्फरपुर), संस: थाना क्षेत्र की माधोपुर हजारी पंचायत के दियारा इलाके में थानाध्यक्ष अनूप कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी कर देसी शराब बनाने के अड्डे को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान पुलिस ने 12 हजार लीटर अद्र्धनिॢमत देसी शराब को विनिष्ट कर दिया। वहीं, पुलिस ने 70 लीटर चुलाई शराब व अन्य सामग्री जब्त कर ली। छापेमारी की भनक लगते ही धंधेबाज फरार हो गए। थानाध्यक्ष ने बताया शराब के अड्डे को ध्वस्त करने व 70 लीटर चुलाई शराब बरामद करने के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने कहा कि शराब धंधेबाजों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

देसी शराब के अड्डे पर छापेमारी चार गिरफ्तार

मड़वन (मुजफ्फरपुर), संस : करजा थाना क्षेत्र के बड़कागा?व व भररा से शनिवार की सुबह क्यूआरटी, सदर पुलिस व करजा पुलिस ने संयुक्त रूप से कच्चा शराब बनाने वाले अड्डों पर छापेमारी की। मौके से शराब बनाने का बर्तन सहित अन्य समान बरामद किया गया। इस दौरान चार धंधेबाजों को हिरासत में लिया गया । इनमें भररा के दिलीप कुमार, उसका चचेरा भाई, एक मठिया व एक बड़कागांव का युवक शामिल है। थानाध्यक्ष मणिभूषण ने बताया कि देसी शराब के अड्डों पर छापेमारी हुई है। उधर, करजा थाना क्षेत्र के अंनत करजा से शराब पीकर हंगामा कर रहे झगरू पासवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

डेयरी दुकानदार पर जानलेवा हमला

जासं, मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के जवाहरलाल रोड घिरनी पोखर इलाके में डेयरी दुकानदार के साथ कुछ लोगों ने मारपीट की। इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। मामले में घायल राकेश कुमार के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है। बताया कि वह दुकान पर मौजूद थे। सोनू कुमार, मोनू कुमार अपने 40 लोगों के साथ हथियार से लैस होकर आए और मारपीट की। मोनू ने धारदार हथियार से सिर पर हमला कर दिया। इसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। बयान में घायल ने आरोपितों पर दुकान के गल्ले से 25 हजार रुपये लूटने का आरोप लगाया। साथ ही आरोपितों द्वारा धमकी देने की भी बात कही है। पुलिस का कहना है कि कांड दर्ज कर मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Edited By: Ajit Kumar