मुजफ्फरपुर, जासं। जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के सहबाजपुर में मुखिया प्रत्याशी के घर पर हमला कर दिया गया। विरोध करने पर जमकर मारपीट की गई। इसमें दो लोग घायल हो गए। घटना सोमवार देर रात की बताई जा रही। शोरगुल पर आसपास के लोगों के जुटने के बाद सभी हमलावर वहां से भाग निकले। हमलावरों ने चुनाव नहीं लड़ने की धमकी दी है। घटना को लेकर गांव में तनाव व्याप्त हो गया है। सूचना पर मंगलवार की सुबह अहियापुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की। उग्र लोगों को समझाकर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया है।

पुलिस का कहना है कि बयान के आधार पर केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जायगी। मामले में मुखिया प्रत्याशी रंजना देवी के पुत्र नवनीत सिंह ने बताया की चुनाव की तैयारी में हमलोग जुटे हैं। देर रात क्षेत्र का दौरा करने के बाद दरवाजे पर बैठे थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनके घर पर हमला कर दिया। बताया गया कि ये सभी युवक बाइक से उनके घर के समीप चक्कर काट रहे थे। इस पर संदेह होने पर जब पूछा गया तो युवकों ने जवाब दिया की वे लोग एनसीसी कैडेडट्स हैं।

अहियापुर थाना द्वारा निगरानी करने का निर्देश दिया गया है। इस पर नवनीत द्वारा कहा गया कि थाना से पूछते है। इतने में दूसरे प्रत्याशी का पुत्र वहां आ गया। उसने धमकी देना शुरू कर दिया। बोलने लगा कि मां को चुनाव लड़ने से रोक लो। अन्यथा अंजाम बुरा होगा। इस पर परिवार के अन्य लोग घर से निकलकर बाहर आये। इसी बीच आरोपितों ने हमला कर दिया। मामले में सहबाजपुर पंचायत से मुखिया पद की एक प्रत्याशी के बेटे समेत अन्य को आरोपित बनाते हुए पुलिस में शिकायत की गई है। पुलिस का कहना है कि सभी विंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।