Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में जाम छलकाने वाले जमादार के घर के बच्चे का रिवाल्वर लिए तस्वीर व घूस लेते वीडियो वायरल

वरीय अधिकारियों ने लिया संज्ञान वीडियो की सत्यता की जांच का दिया आदेश। आरोपित जमादार को जेल भेजने के बाद निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है। वहीं दूसरी ओर कांटी इलाके में एक पुलिसकर्मी द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Fri, 20 May 2022 09:26 AM (IST)Updated: Fri, 20 May 2022 09:26 AM (IST)
मुजफ्फरपुर में जाम छलकाने वाले जमादार के घर के बच्चे का रिवाल्वर लिए तस्वीर व घूस लेते वीडियो वायरल
जमादार के घर के एक बच्चे के कमर में सर्विस रिवाल्वर बंधी हुई है। प्रतीकात्‍मक फोटो

मुजफ्फरपुर, जाटी। मीनापुर थाने के जमादार रामचंद्र पंडित को शराब की काफी दिनों से लत थी। सहकर्मियों ने बताया कि जब भी ड्यूटी से आफ होते थे तो शराब जरूर पीते थे। आरोपित जमादार को जेल भेजने के बाद निलंबित करते हुए विभागीय कार्रवाई शुरू कर दी गई है। जेल जाने के दौरान वह बार-बार घर में छोटे-छोटे बच्चे की कसम खाकर न्याय की गुहार लगा रहा था। इस बीच इंटरनेट मीडिया पर जमादार के घर के एक बच्चे की तस्वीर भी वायरल हो रही है। इसमें सर्विस रिवाल्वर लगी रस्सी उसके कमर में बंधी हुई है और उसके हाथ में रिवाल्वर है। 

loksabha election banner

कांटी में रिश्वत लेते पुलिस का वीडियो वायरल

कांटी इलाके में एक पुलिसकर्मी द्वारा रिश्वत लेने का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रहा है। उक्त वीडियो पर वरीय अधिकारियों ने संज्ञान लेते हुए जांच का आदेश दिया है। बताते हैैं कि कांटी इलाके के एक होटल में पुलिसकर्मी रिश्वत ले रहा था। इसी क्रम में किसी ने उसका वीडियो बना लिया और इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। बता दें कि इसके पूर्व भी कई पुलिसकर्मियों द्वारा वाहन जांच के दौरान वसूली का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो चुका है। इसके बाद भी पुलिसकर्मी आदत से बाज नहीं आ रहे।

जमीन की रजिस्ट्री करने से इन्कार करने पर दंपती को पीटा

मोतीपुर, संस : कथैया क्षेत्र के बंजरिया गांव में बुधवार को जमीन रजिस्ट्री करने से इन्कार करने पर स्वर्णकार भूलन साह के घर पर हमला कर दंपती की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी गई। इससे दोनों जख्मी हो गए। स्वजन इलाज व न्याय के लिए थाने जा रहे थे तो रास्ते में घेरकर फिर मारपीट की गई। साथ ही सोने की चैन व मोबाइल फोन लूट लिया। जख्मी भूलन साह व उनकी पत्नी सरिता देवी को पुलिस ने सीएचसी भेजा। वहां से दोनों को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया।

भूलन साह ने बताया कि निजी जमीन पर गांव का ही एक दबंग जबरन रजिस्ट्री करने का दबाव बना रहा था। इससे इन्कार करने पर घर पर हमला बोल मारपीट की। वहीं, थाने में शिकायत करने जाते समय भी रास्ते में मारपीट व लूटपाट की। उसकी जमीन को जबरन जोत लिया। थानाध्यक्ष राजपत कुमार ने बताया कि जख्मी को इलाज के लिए भेजा गया है। फर्द बयान आने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.