Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में संपत्ति के विवाद में विवाहिता के साथ ससुराल वालों ने की मारपीट, चार के खिलाफ प्राथमिकी

जेठ और उसकी पत्नी ने घर के अंदर जाने से मना कर दिया। गहने व मुआवजा के रुपये मांगी तो आरोपितों ने रॉड से पिटाई की ।

By Ajit KumarEdited By: Published: Tue, 21 Jul 2020 09:06 AM (IST)Updated: Tue, 21 Jul 2020 01:33 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में संपत्ति के विवाद में विवाहिता के साथ ससुराल वालों ने की मारपीट, चार के खिलाफ प्राथमिकी
मुजफ्फरपुर में संपत्ति के विवाद में विवाहिता के साथ ससुराल वालों ने की मारपीट, चार के खिलाफ प्राथमिकी

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। आमगोला पड़ाव पोखर मोहल्ला में सोनी कुमारी को उसके ससुराल वालों ने मारपीट कर जख्मी कर दिया । उसे गहने और जमीन मुआवजा के रुपये भी नहीं दिए। उसने पति निर्भय कुमार सिंह, जेठ अभय कुमार सिंह, गोतनी बबीता सिंह सहित चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है। उसने पुलिस को बताया कि उसका मायका अहियापुर में है। 14 जुलाई को अपनी मां इंदिरा सिंह के साथ पड़ाव पोखर स्थित सुसराल आई थी। उसके जेठ और उसकी पत्नी ने घर के अंदर जाने से मना कर दिया। गहने व मुआवजा के रुपये मांगी तो आरोपितों ने रॉड से पिटाई की । इससे सिर फूट गया। स्थानीय लोगों के बीच-बचाव से उसकी व उसके मां की जान बची। थानाध्यक्ष मो.शुजाउद्दीन ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। इस मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके खिलाफ नियम के अनुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। 

loksabha election banner

जेनरल स्टोर में चोरी का प्रयास, पुलिस के पहुंचने पर चोर फरार

सीसी कैमरे में आ रहे फुटेज से सदर थाना क्षेत्र के पताही चौक की एक जेनरल स्टोर दुकान में चोरी का प्रयास सफल नहीं हो सका। सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर तीन चोरों के विरुद्ध् सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। मधुबनी गांव के ललन प्रसाद ठाकुर ने इसकी शिकायत सदर थाने में की है। बताया कि पताही चौक के निकट कोल्ड ड्रिंक्स, दूध, घी, घरलू उपयोग के सामान की दुकान है। देर रात चोरों ने उनकी दुकान का शटर तोड़ दिया। सीसी कैमरे से इसकी उन्हेंं भनक लग गई। इसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी। पुलिस के पहुंचने पर सभी चोर भाग निकले। प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज कुमार देव ने बताया कि सीसी कैमरे की फुटेज से चोरों का पता लगाया जा रहा है। दोषी के खिलाफ नियम के अनुसार सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।   


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.