Move to Jagran APP

Muzaffarpur News: जीत के जश्न में आर्केस्ट्रा गर्ल के ठुमके पर उड़ाए रुपये, लहराया पिस्टल, वीड‍ियो वायरल

Muzaffarpur crimeवीडियो वायरल पुलिस ने शुरू की जांच महिला जनप्रतिनिधि के पुत्र ने किया था जश्न का आयोजन कई आपराधिक प्रवृत्ति के लोग भी आयोजन में हुए शामिल इस पूरे मामले को पुल‍िस गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू कर दी है।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 15 Nov 2021 10:10 PM (IST)Updated: Mon, 15 Nov 2021 10:10 PM (IST)
Muzaffarpur News: जीत के जश्न में आर्केस्ट्रा गर्ल के ठुमके पर उड़ाए रुपये, लहराया पिस्टल, वीड‍ियो वायरल
मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में आर्केस्ट्रा गर्ल के डांस के दौरान प‍िस्‍टल लहराने का वीड‍ियो वायरल।

मुजफ्फरपुर (साहेबगंज),जासं। थाना क्षेत्र की पकड़ी बसारत पंचायत के धनैया गांव में एक नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधि की जीत की खुशी में रविवार की शाम आर्केस्ट्रा का आयोजन किया गया। इसमें आर्केस्ट्रा गर्ल के डांस पर जमकर रुपये लुटाए गए। इस दौरान पिस्टल लहराया गया। पिस्टल लहराने का आरोप एक महिला जनप्रतिनिधि के पुत्र पर लगाया गया है। वह थाना क्षेत्र के नावानगर निजामत का निवासी बताया जा रहा है। किसी ने इस घटना का वीडियो बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल होने के बाद यह मामला संज्ञान में आया।

loksabha election banner

बताया गया है कि एक महिला प्रतिनिधि की जीत पर उसके पुत्र ने रविवार की शाम धनैया में आर्केस्ट्रा का आयोजन किया था। इस आयोजन में देर रात तक आर्केस्ट्रा गर्ल ने जमकर ठुमके लगाए। उसके ठुमके पर जनप्रतिनिधि के पुत्र व उसके साथियों ने जमकर रुपये उड़ाए। वायरल वीडियो में स्टेज पर आर्केस्ट्रा गर्ल के सामने अपने साथियों बैठा युवक हाथ में पिस्टल लिए हुए है। वह इसे लहरा भी रहा है। इस आयोजन में कई आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों के शामिल होने की बात बताई जा रही है। थानाध्यक्ष अनूप कुमार ने बताया कि अबतक कोई शिकायत नहीं मिली है। एसडीपीओ सरैया राजेश कुमार शर्मा ने बताया है कि वीडियो संज्ञान में आया है। इसकी जांच कराई जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.