Move to Jagran APP

सड़क पर 11वीं की छात्रा के बाल पकड़े, घसीटते घर ले गया और दरवाजा बंद कर लिया...मुजफ्फरपुर का मामला

Muzaffarpur Crime 11 वीं की छात्रा खुद पढ़ने के साथ पढ़ाती है ट्यूशन। रास्‍ते में आते-जाते आरोपित आदित्य कुमार फब्तियां कसता है। छेड़खानी और घर में कैद करने की कोशिश के बाद थाने में दर्ज हुआ मामला। गिरफ्तारी के लिए चल रही छापेमारी।

By Ajit KumarEdited By: Published: Wed, 17 Aug 2022 12:41 PM (IST)Updated: Wed, 17 Aug 2022 12:41 PM (IST)
सड़क पर 11वीं की छात्रा के बाल पकड़े, घसीटते घर ले गया और दरवाजा बंद कर लिया...मुजफ्फरपुर का मामला
छात्रा को केस करने पर अंजाम भुगतने की मिल रही धमकी। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। नगर थाना क्षेत्र के न्यू कालोनी बालूघाट में 11 वीं की एक छात्रा से छेड़खानी कर घर में कैद करने के आरोपित ने केस दर्ज किए जाने पर युवती को धमकी दी है। छात्रा को इसके लिए अंजाम भुगतने की बात कही है। इसके कारण छात्रा सहमी है। दूसरी ओर आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर नगर थाने की पुलिस ने कई जगहों पर छापेमारी की। इसमें आरोपित घर से फरार मिला। इसके मद्देनजर उसके स्वजन पर पुलिस ने दबिश बढ़ाया है।

loksabha election banner

घर से भागी तो आरोपित ने किया पीछा

बता दें कि छात्रा पढऩे के साथ-साथ टयूशन भी पढ़ाती है। हर दिन की तरह छात्रा सोमवार की शाम ट्यूशन पढ़ाने जा रही थी। इसी क्रम में बालूघाट में आरोपित आदित्य कुमार द्वारा उनके साथ छेडख़ानी की। जबरन घर में ले गया। जबरदस्ती बाल पकड़कर खींचा और जमीन पर गिरा दिया। घर में कैद करने का प्रयास किया। किसी तरह विरोध करते हुए छात्रा वहां से भाग निकली। भागने के क्रम में वह घायल भी हो गई। इस दौरान आरोपित द्वारा उसका पीछा भी किया गया।

पीडि़ता को है जान का खतरा

मामले में छात्रा ने नगर थाने में प्राथमिकी कराई थी। इसमें कहा कि वह अपने घर पर रहकर 11 वीं की पढ़ाई करती है। साथ ही पड़ोस में बच्चों को पढ़ाती भी है। छात्रा ने कहा कि आरोपित रास्ते में उन पर फब्तियां कसता रहता है। इससे उनकी जान को खतरा महसूस हो रहा है। नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।

भीम आर्मी के दो युवकों को मारपीट कर बनाया बंधक, पुलिस ने कराया मुक्त

मुजफ्फरपुर। बैरिया में बस से आटो में ठोकर लग गई। इसके बाद जब आटो सवार युवकों द्वारा इसका विरोध जताया गया तो बस के कर्मी तैश में आ गए। आटो सवार दोनों युवकों के साथ मारपीट करने लगे। भीम आर्मी संगठन से जुड़े दोनों युवकों को जबरन बस में बिठा लिया। बीबीगंज स्थित पेट्रोल पंप पर लाकर रखा। कुछ समय बाद फिर दोनों को गोबरसही स्थित बस ट्रैवल्स के आफिस पर लाया गया और बेरहमी से मारपीट कर दोनों को बंधक बनाकर रखा गया।

सदर अस्पताल पहुंच घायलों से पूछताछ

जानकारी मिलने के बाद भीम आर्मी संगठन के अन्य सदस्यों द्वारा इसकी सूचना पुलिस पदाधिकारियों को दी गई। इसके बाद सदर थाने की पुलिस गोबरसही स्थित बस ट्रैवल्स के आफिस व गैराज से दोनों युवकों को मुक्त कराया। मामले में पुलिस ने बस ट्रैवल्स के आफिस व गैराज से तीन लोगों को हिरासत में लिया है। घायल अमर कुमार व राहुल कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद नगर डीएसपी रामनरेश पासवान सदर अस्पताल पहुंचकर घायलों से पूछताछ की।

डीएसपी नगर ने कहा कि बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। इस बीच दोनों को बेहतर इलाज के लिए श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज एंड हास्पिटल ले जाया गया। सदर थानाध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि भीम आर्मी संगठन से जुड़े दो युवकों को गोबरसही से मुक्त कराया गया है। घायलों के बयान पर प्राथमिकी की कवायद की जाएगी। पुलिस पूछताछ में घायल युवकों ने बताया कि राजस्थान में अनुसचित जाति के एक छात्र की पिटाई से मौत मामले को लेकर कंपनीबाग में आयोजित कैंडल मार्च में शामिल होने को वे लोग जा रहे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.