Move to Jagran APP

नौकरी छूटी तो देह व्‍यापार रैकेट से जुड़ गई मह‍ि‍ला, मुजफ्फरपुर का मामला जानकर चौक जाएंगे

देह व्‍यापार से बाहर निकालने को पति ले आया मायके वहां से हो गई गायब पति ने देह व्‍यापार रैकेट में शामिल युवक-युवतियों पर लगाया अपहरण का आरोप कोर्ट के समक्ष पत्नी ने कहा उसका नहीं हुआ था अपहरण वह स्वयं गई थी गुरुग्राम।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Tue, 26 Oct 2021 10:13 PM (IST)Updated: Tue, 26 Oct 2021 10:13 PM (IST)
नौकरी छूटी तो देह व्‍यापार रैकेट से जुड़ गई मह‍ि‍ला, मुजफ्फरपुर का मामला जानकर चौक जाएंगे
लॉकडाउन में नौकरी गई तो देह व्‍यापार करने लगी म‍ह‍िला। प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

मुजफ्फरपुर, जासं। कांटी थाना क्षेत्र के एक युवक ने पत्नी पर हरियाणा के गुरुग्राम के देह व्‍यापार रैकेट में शामिल होने का आरोप लगाया है। उसमें कई लड़कियां व लड़के शामिल हैं। इस रैकेट से बाहर निकालने के लिए जब वह पत्नी को लेकर ससुराल आया तो वहां से वह गायब हो गई। उसने रैकेट के शामिल लड़के-लड़कियों पर अपहरण करने का आरोप लगाया है। उसने कांटी थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इधर, मंगलवार को पत्नी को पुलिस ने कोर्ट के समक्ष पेश किया। अपने बयान में पत्नी ने अपहरण किए जाने से इन्कार किया है।

loksabha election banner

पति का आरोप लाकडाउन में देह व्‍यापार रैकेट के जाल में फंसी पत्नी 

कांटी थाना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में युवक ने कहा है कि नौ वर्ष पहले उसकी शादी हुई थी। उसे सात साल की एक बेटी है। वह पत्नी व बेटी के साथ हरियाणा के गुरुग्राम में रहते थे। वह ड्राइवर का काम करता था और पत्नी एक माल में काम करती थी। उसका खुशहाल परिवार था। 2020 में लाकडाउन में दोनों की नौकरी छूट गई। पत्नी उसी दौरान एक देह व्‍यापार रैकेट के जाल में फंस गई। उसके संपर्क में तीन युवतियां व एक युवक था। उसकी पत्नी व अन्य युवक-युवतियां छद्मनाम से धंधा करते थे। ये सभी गरीब लड़कियों को फंसाकर अपने रैकेट में शामिल कर लेते थे, फिर नशा खिलाकर धंधा में उतार देते थे। जब उसे इसका पता चला तो पत्नी को पहले समझाने का प्रयास किया। कोई सुधार नहीं होने पर उसे व बेटी को लेकर 14 अगस्त को ससुराल देवरिया आ गया। 29 सितंबर को पत्नी वहां से गायब हो गई।

पत्नी ने कोर्ट में कहा, गुरुग्राम में डाटा इंट्री आपरेटर का कर रही थी काम 

कोर्ट के समक्ष युवक की पत्नी ने कहा कि जुलाई में वह पति के साथ मायके आ गई। यहां करीब डेढ़ महीने तक बेरोजगार रही। पति से वापस गुरुग्राम चलने को कही तो उन्होंने इन्कार कर दिया। पति ने कहा जो करेंगे यहीं करेंगे। 29 सितंबर को वह बिना किसी को बताए स्वयं गुरुग्राम चली गई। उसके साथ कोई जबरदस्ती या अपहरण नहीं हुआ। गुरुग्राम में वह डाटा इंट्री आपरेटर का काम करने लगी। इस बीच कांटी थाना पुलिस की काल उसके पास आई। उसने इससे पति को अवगत कराया। पति वहां पहुंचे और उनके साथ यहां आ गई। उसने कोर्ट के समक्ष पति के साथ जाने की इच्छा जताई। कोर्ट ने इसकी अनुमति दे दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.