Move to Jagran APP

गहना चमकाने का झांसा दे करते थे ठगी, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर देख महिला ने की पहचान; पुलिस को बताया

मुजफ्फरपुर के माड़ीपुर में कॉलेज कर्मी की मां को झांसा देकर चेन लेकर भाग रहे थे ठगी के दो आरोपित। स्थानीय लोगों ने पकड़कर पिटाई करने के बाद किया था पुलिस के हवाले।

By Murari KumarEdited By: Published: Mon, 22 Jun 2020 09:32 PM (IST)Updated: Mon, 22 Jun 2020 09:32 PM (IST)
गहना चमकाने का झांसा दे करते थे ठगी, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर देख महिला ने की पहचान; पुलिस को बताया
गहना चमकाने का झांसा दे करते थे ठगी, सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीर देख महिला ने की पहचान; पुलिस को बताया

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। माड़ीपुर में गहना चमकाने का झांसा देकर ठगी करने वाले आरोपितों ने इससे पहले ब्रह्मपुरा में भी इसी तरह की घटना को अंजाम दिया था। माड़ीपुर में पिछले दिनों लोगों की पकड़ में  आए आरोपितों में भागलपुर जिला के गोपालपुर थाना क्षेत्र का श्रवण कुमार और सबौर का संजय कुमार है। दोनों फिलहाल न्यायिक हिरासत में जेल में बंद है। अब पता चला है कि छह माह पहले दोनों आरोपितों ने ब्रह्मपुरा निवासी प्रोफेसर घनश्याम ठाकुर की पत्नी सरोज ठाकुर को इसी तरह झांसा दिया था।

prime article banner

सोशल मीडिया पर आरोपितों की तस्वीर वायरल होने के बाद उनकी पत्नी ने दोनों की पहचान की है और इसकी जानकारी ब्रह्मपुरा थानाध्यक्ष को दी है। थानाध्यक्ष विश्वनाथ राम ने बताया कि दोनों को रिमांड पर लेने की कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

छह माह पहले की थी ठगी

मिली जानकारी के मुताबिक लगभग छह माह पहले दोनों आरोपित ब्रह्मपुरा निवासी प्रोफेसर घनश्याम ठाकुर के घर पहुंच उनकी पत्नी सरोज ठाकुर को गहना चमकाने का झांसा दिया और मौका पाते ही लाखों के गहना लेकर फरार हो गए थे। इस संबंध में उन्होंने थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई थी। 

हाल में यह घटी घटना

उधर, बीते शुक्रवार को काजीमोहम्मदपुर थाना के माड़ीपुर मोहल्ला निवासी कॉलेजकर्मी पार्थ प्रियदर्शी के घर दोनों शातिर पहुंचे और झांसा देकर उनकी मां की सोने की चेन लेकर भाग निकले। हालांकि शोर मचाने पर दोनों को माड़ीपुर चौक निकट दोनों को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। और जमकर पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.