Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर के आइसीआइसीआइ बैंक लूट में छठें दिन भी लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से दूर

ICICI Bank robbery गिरोह चिह्नित कर लिए जाने का पुलिस कर रही दावा। सफलता नहीं मिलने से बढ़ी पुलिस की बेचैनी संदिग्धों से पूछताछ में सिमटी कार्रवाई। इस बात की चर्चा भी पुलिस की कार्रवाई की जानकारी लुटेरों तक किसी न किसी रूप में पहुंच जा रही है।

By JagranEdited By: Ajit kumarPublished: Sun, 25 Sep 2022 06:54 AM (IST)Updated: Sun, 25 Sep 2022 06:54 AM (IST)
मुजफ्फरपुर के आइसीआइसीआइ बैंक लूट में छठें दिन भी लुटेरे पुलिस की गिरफ्त से दूर
ICICI Bank robbery: 10 संदिग्धों से लगातार पूछताछ की जा रही है। फाइल फोटो

मुजफ्फरपुर, जागरण संवाददाता। ICICI Bank robbery: गोबरसही आइसीआइसीआइ बैंक से 14.16 लाख रुपये लूट में छठें दिन भी लुटेरे पुलिस गिरफ्त से दूर है। जबकि घटना के दूसरे दिन से ही गिरोह को चिह्नित करने का पुलिस की ओर से दावा किया जा रहा है। इतना ही नहीं दावा तो यह भी है कि दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है, लेकिन नाम का पर्दाफाश नहीं किया जा रहा। वहीं लूटी गई राशि की जब्ती नहीं होने से पुलिस की बेचैनी बढ़ी हुई है। इसके कारण विशेष टीम विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस को यह सूचना मिल रही कि गिरोह में शामिल दो लुटेरे लूट की राशि के साथ दूसरे राज्य में शरण ले रखे हैं। इसके मद्देनजर दूसरे राज्यों की पुलिस से भी संपर्क स्थापित किया है। बता दें कि शुक्रवार की शाम लुटेरे का लोकेशन दूसरे जिले में मिलने के बाद टीम यहां से रवाना हुई, लेकिन सफलता नहीं मिल पाई है। चर्चा है कि पुलिस की रणनीति की खबर लीक हो जाने से लुटेरे सतर्क हो गए हैं। इस बीच अब तक की चली कार्रवाई में सकरा, मनियारी, करजा, कांटी व पश्चिमी क्षेत्र से 10 संदिग्धों को हिरासत में लेकर लगातार पुलिस की ओर से दबिश बनाया जा रहा है। सूचना के आधार पर शनिवार की देर रात तक कई जगहों पर छापेमारी भी की गई, लेकिन कोई उपलब्धि हासिल नहीं हो सकी है।  

ठेला पर चूड़ा-मीट के साथ शराब बेचने वाला धंधेबाज गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, मुजफ्फरपुर : नगर थाना क्षेत्र के बनारस बैंक चौक इलाके में ठेला पर चूड़ा-मीट दुकान की आड़ में शराब बेची जा रही थी। सूचना पर नगर थाने की पुलिस ने छापेमारी कर ठेला वाले को गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसकी पहचान चंदवारा इलाके के राजू प्रसाद के रूप में हुई है। तलाशी लेने पर ठेला के नीचे छिपाए गए गैलन से करीब 15 लीटर देसी शराब व प्लास्टिक के झोले से 15 बोतल विदेशी शराब जब्त की गई। पूछताछ में शराब धंधेबाज का नाम व ठिकाने के बारे में बताया। इसके आधार पर पुलिस ने धंधेबाज के ठिकाने पर छापेमारी की, लेकिन और किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर गिरफ्तार आरोपित को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.