मुजफ्फरपुर, जेएनएन। सकरा थाना क्षेत्र के सरैया गांव निवासी मो. शफीक ने कमरा बंद कर अपनी पत्नी मीना खातून की जीभ काट दी। घटना के बाद ग्रामीणों ने आरोपित पति को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। इस बाबत पीडि़ता की मां सकरा फरीदपुर निवासी मरहूम मो. फूलबाबू की पत्नी आयशा खातून ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

 कहा है कि अपनी पुत्री मीना खातून की शादी सरैया गांव निवासी मो.शफीक से मुस्लिम रीति रिवाज के अनुसार तीन वर्ष पूर्व की थी। शादी से पहले हमें यह मालूम नहीं था कि वह पूर्व से शादीशुदा है। उसकी पहली पत्नी अंगूरी खातून है। शादी के बाद से ही शफीक अंगूरी से मिलकर मीना को मारपीट और प्रताडि़त करने लगे। इसे लेकर कई बार पंचायत भी हुई। इस बीच मीना ने दो माह पूर्व एक पुत्र को जन्म दिया।

 ग्रामीणों ने बताया कि शफीक की पहली पत्नी अंगूरी खातून को बच्चा नहीं था जिसे लेकर दोनों सौतन में हमेशा विवाद होता रहता था। शफीक राजस्थान के जोधपुर में रहकर मजदूरी करता है। एक दिन पूर्व ही अपने घर आया व आज घटना को अंजाम दे दिया। थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस