Move to Jagran APP

ब‍िहार में भाजपा नेता के घर भीषण डकैती, जान से मारने की धमकी देते हुए गहने ले गए बदमाश, सीतामढ़ी का मामला

Sitamarhi crime डुमरा में भाजपा नेता के घर भीषण डकैती छह लाख के गहने लूटेघर के सदस्यों को बंधक बनाकर मारपीट की 15-20 की संख्या में थे डकैत जाते-जाते कह डकैत इस बार सिर्फ आभूषण लूटे पुलिस को इतला किया तो जान से मार डालेंगे।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Mon, 22 Nov 2021 08:07 PM (IST)Updated: Mon, 22 Nov 2021 08:07 PM (IST)
ब‍िहार में भाजपा नेता के घर भीषण डकैती, जान से मारने की धमकी देते हुए गहने ले गए बदमाश, सीतामढ़ी का मामला
सीतामढ़ी ज‍िले में घटना की जानकारी होने के बाद जांच पड़ता में जुटी पुल‍िस। जागरण

सीतामढ़ी (डुमरा), जासं। बॉर्डर इलाके में डकैती की ताबड़तोड़ घटनाओं के बाद अब जिला मुख्यालय डुमरा को भी डकैतों ने निशाना बनाया है। डुमरा के बछारपुर गांव में भाजपा नेता के घर डकैती हुई जिसमें तकरीबन छह लाख रुपये मूल्य के गहने, दो मोबाइल व अन्य सामान लूट ले गए। यह घर भाजयुमो के जिला प्रवक्ता नवीन कुशवाहा का है। डकैती की सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय, सदर एसडीपीओ रमाकांत उपाध्याय व डुमरा थानाध्यक्ष जनमेजय राय पुलिस बल के साथ पहुंचे। गृहस्वामी ने 6 लाख 40 हज़ार रुपए मूल्य के आभूषण, नकद व मोबाइल लूटने का आवेदन पुलिस को दिया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। एसपी के निर्देश पर जांच के लिए खोजी कुत्ते को लगाया गया।

loksabha election banner

गृह स्वामी रमेश भगत पिता स्व. रामजी भगत ने बताया कि रात 12 बजे से दो बजे के बीच 15-20 डकैतों ने धावा बोला। घर में घुसकर परिवार के लोगों के साथ मारपीट की। बंदूक की नोंक पर उनको बंधक बनाया और लूटपाट की। गहना में जिसमें टीका, नथिया, मंगलसूत्र, चैन पायल आदि और 35 हजार रुपये कैश लूट ले गए।लूटपाट के दौरान गृहस्वामी और उनकी मां रेखा देवी, पत्नी उषा देवी, पुत्र चंदन कुमार को बंदूक के बल पर बंधक बना रखा था। लूटपाट के उपरांत जाते-जाते डकैतों ने धमकी दी कि इस वारदात की सूचना पुलिस को दी गई तो याद रखना चार माह बाद फिर हमला होगा। इस बार सिर्फ आभूषण लूटा हूं अगली बार मार डालूंगा।

रेल ट्रैक पर मिला अधेड़ महिला का क्षत-विक्षत शव

रुन्नीसैदपुर। सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर रेलखंड पर मोरसंड गांव के समीप सोमवार की सुबह रेल की पटरी पर एक अधेड़ महिला का क्षत-विक्षत शव मिला। महिला की मौत ट्रेन की चपेट में आने के बाद हो गई। मृतका की पहचान मानिक चौक गांव (कमलदह टोला) निवासी स्व. हरिश्चंद्र ङ्क्षसह की पत्नी प्रमिला देवी (56) के रूप में की गई। मृतका के पुत्र रणधीर कुमार के अनुसार वह मानसिक रूप से विक्षिप्त थी। अकसर बगैर किसी को सूचना दिए वह घर से निकल जाती थी। रविवार की रात वह अचानक गायब हो गई थी। सोमवार की सुबह में मोरसंड गांव के समीप रेल की पटरी पर उसका शव मिला। पोस्टमार्टम कराने से इनकार करते उसके परिजन अंतिम संस्कार के लिए अपने घर ले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.