Move to Jagran APP

मुज़फ्फरपुर में भगवानपुर के समीप ट्रक की चपेट में आने से होमगार्ड जवान की मौत

सदर थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है मामला। रेवा रोड की ओर से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से हुआ हादसा। हादसे के बाद ट्रक का चालक ट्रक से कूदकर भाग गया। पुलिस ने मृतक की पहचान कटरा इलाके के अरुण सिंह के रूप में की है।

By JagranEdited By: Ajit kumarPublished: Mon, 26 Sep 2022 12:19 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 12:19 PM (IST)
मुज़फ्फरपुर में भगवानपुर के समीप ट्रक की चपेट में आने से होमगार्ड जवान की मौत
कुछ समय के लिए घटनास्थल के पास जाम की स्थिति बन गई। प्रतीकात्मक फोटो

मुज़फ्फरपुर, जासं। जिले के सदर थाना क्षेत्र के भगवानपुर के समीप सोमवार को एक होमगार्ड जवान की मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों से घिरते देख चालक ट्रक से कूदकर भाग निकला। सूचना के बाद सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर ट्रक को जब्त किया। पुलिस के अनुसार मृतक की पहचान कटरा इलाके के अरुण सिंह के रूप में हुई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की कवायद की जा रही है।

loksabha election banner

बताया गया कि जवान भगवानपुर में ड्यूटी में थे। इसी क्रम में रेवा रोड की तरफ से भगवानपुर की ओर आ रही ट्रक की चपेट में वे आ गए। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। इसके बाद अफरातफरी मच गई। कुछ समय के लिए ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस ने पहुंचकर आवागमन सुचारू कराया। बता दें कि भगवानपुर में प्रायः ट्रैफिक जाम की समस्या बनी रहती है। पूर्व में भी सड़क हादसे में यहां पर कई लोगों की मौत हो चुकी है। वाबजूद इस पर पुलिस- प्रशासन की नजर नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.