Move to Jagran APP

बिहार: ड्राइविंग सीख रहे युवक ने क्रेटा कार से चार लोगों को रौंद डाला, लोगों ने जमकर पीटा

क्रेटा कार से ड्राइविंग सीख रहे एक युवक ने चार लोगों को रौंद डाला जिसके बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी।

By Kajal KumariEdited By: Published: Sat, 11 May 2019 01:03 PM (IST)Updated: Sat, 11 May 2019 01:03 PM (IST)
बिहार: ड्राइविंग सीख रहे युवक ने क्रेटा कार से चार लोगों को रौंद डाला, लोगों ने जमकर पीटा
बिहार: ड्राइविंग सीख रहे युवक ने क्रेटा कार से चार लोगों को रौंद डाला, लोगों ने जमकर पीटा

 सीतामढ़ी, जेएनएन। बैरगनिया नगर पंचायत के शिवनगर में शनिवार की सुबह ड्राइविंग सीख रहे युवक ने तेज रफ्तार क्रेटा कार को एक भूसा घर में घुसा दिया जिससे  वहां बैठे  चार लोग जख्मी हो गए। चारों की हालत गंभीर बतायी जा रही है। स्थानीय लोगों ने  घायलों को इलाज के लिए बैरगनिया पीएचसी में भर्ती कराया,  वहीं कार को घेरकर उस पर सवार चालक नंद किशोर चौधरी व कार में सवार बैरगनिया नगर पंचायत अध्यक्ष नीलम देवी के भतीजे राज कुमार की बेरहमी से पिटाई कर दी।  

loksabha election banner

लोगों ने दोनों की जमकर पिटाई करने के बाद दोनों को बंधक बना लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को मुक्त कराते हुए इलाज के लिए पीएचसी पहुंचाया। पीएचसी से सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है।  सदर अस्पताल से भी सभी घायलों को एसकेएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

घायलों में शिव नगर वार्ड सात निवासी प्रभू महतो, प्रसाद राय, जय लाल राय, राम प्रसाद राय और कार चालक नंद किशोर चौधरी व कार में सवार राज कुमार शामिल हैं।  मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त कार को जब्त कर लिया है।  

क्रेटा कार पर नगर पंचायत बैरगनिया के अध्यक्ष का बोर्ड लगा है।  जबकि, वाहन का कागजात नगर पंचायत अध्यक्ष नीलम देवी के भैसुर दिलीप जायसवाल के नाम है।  बताया गया है कि चालक नंद किशोर चौधरी शनिवार की सुबह तकरीबन छह बजे नगर पंचायत अध्यक्ष के भतीजा राज कुमार को कार ड्राइव करना सीखा रहा था।  

इसी क्रम में कार असंतुलित होकर शिवनगर वार्ड सात स्थित राम प्रसाद राय के भूसा घर में घुस गई। जहां बैठे राम प्रसाद राय,  उनके पड़ोसी प्रसाद राय,  प्रभु महतो और जय लाल राय इसकी चपेट में आने से जख्मी हो गए।  घटना के बाद इलाके में अफरातफरी मच गई।  लोगों ने जम कर हंगामा किया।  

साथ ही कार चालक और सवार को दबोच जम कर पीटा। लोगों ने कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। कार चालक और सवार को बंधक बना लिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थिति नियंत्रित की।  घटना के बाद इलाके में आक्रोश है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.