Move to Jagran APP

मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने सीओ की कार में मारी टक्कर

मुजफ्फरपुर के सदर थाना के रामदयालु मेंं हुई घटना चालक वैन लेकर फरार हो गया है। केस दर्ज कर वैन के नंबर से मालिक का पता लगा रही पुलिस कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन सीओ बाल-बाल बच गईंं। घटना के बाद चालक वैन लेकर भाग निकला।

By Dharmendra Kumar SinghEdited By: Published: Fri, 15 Jan 2021 10:25 PM (IST)Updated: Fri, 15 Jan 2021 10:25 PM (IST)
मुजफ्फरपुर में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने सीओ की कार में मारी टक्कर
मुजफ्फरपुर के रामदयालु में अनियंत्रित पिकअप ने कार में मारी टक्कर।

मुजफ्फरपुर, जासं ।  सदर थाना के रामदयालु में तेज रफ्तार पिकअप वैन ने मधुबनी जिले के घोघरडीहा अंचल की सीओ पूनम मिश्रा की कार में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। कार काफी क्षतिग्रस्त हो गई, लेकिन सीओ बाल-बाल बच गई। घटना के बाद चालक वैन लेकर भाग निकला। अफरातफरी का माहौल बन गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। सीओ के बयान पर वैन के नंबर को आधार बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज की गईंं। थानाध्यक्ष सत्येंद्र सिन्हा ने बताया कि वैन के नंबर से इसके मालिक का पता किया जा रहा है। बताया कि सीओ मधुबनी से पटना रही थी। इसी बीच रामदयालु में उनकी कार को पिकअप वैन के चालक ने पीछे से टक्कर मार दिया। स्थानीय लोगों ने वैन को पकडऩे का भी प्रयास किया, लेकिन वह वाहन लेकर निकल गया। 

loksabha election banner

अगलगी में नकदी समेत दो लाख की क्षति

मोतीपुर । मोतीपुर थाना क्षेत्र के दरिया छपरा गांव में गुरुवार की देर रात देवनाथ साह के घर में अचानक आग लग गई। इसमें नकदी सहित दो लाख की संपत्ति   जलकर राख हो गई। सूचना पर पहुची अग्निशमन दस्ता की टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया। बताया जाता है कि गृहस्वामी देवनाथ साह घर में सो रहे थे कि घर में अचानक आग लग गई। गृहस्वामी कुछ समझते तबतक आग की लपटों ने पूरे घर को अपने चपेट में ले लिया। वे किसी तरह भागकर अपनी जान बचा सके। गृहस्वामी ने बताया कि अगलगी की घटना में नकदी 10 हजार रुपये, एक गर्भवती गाय, सात बकरी झुलस गई। इस घटना में तकरीबन दो लाख रुपये की संपत्ति जल गई है। पशु चिकित्सा प्रभारी डॉ महेंद्र पासवान ने मृत मवेशी का अंत्यपरीक्षण किया। सीओ अरविंद कुमार अजित ने बताया कि हल्का कर्मचारी को जांच के लिए भेजा गर्या है। जांच रिपोर्ट पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। समाजसेवी धर्मेंद्र कुमार राय ने अग्निपीडि़त से भेंट कर उन्हें आॢथक सहायता दी।

अग्निपीडि़त को दी कपड़े व नकदी

वहीं जन संघर्ष मोर्चा के सह संयोजक चुन्नू राय की अध्यक्षता में मोर्चा कार्यकर्ताओं ने महेश स्थान गांव के अग्निपीडि़त बदरे आलम उर्फ फूलबाबू से भेंट कर वस्त्र व नकदी दी। साथ ही सीओ व बीडीओ से मिलकर पीडि़त को हरसंभव मदद करने की अपील की। मोर्चा अध्यक्ष ई. अखिलेश यादव ने सीओ पर आरोप लगाया कि रसूखदार लोगों की पैरवी पर अग्निपीडि़तों के साथ भेदभाव किया जा रहा जिसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मौके पर कृष्णदेव राय, राजेश कुमार, नवेश कुमार, शरीफ आलम, हरेंद्र राय आदि थे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.