Move to Jagran APP

मिठनपुरा में कबाड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, पल में सबकुछ राख

आग की लपटों से पास के विवाह भवन की दीवारों को क्षति पहुंचने की आशंका, आग लगने के कारणों का नहीं चला पता।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 30 Dec 2018 01:01 AM (IST)Updated: Sun, 30 Dec 2018 01:01 AM (IST)
मिठनपुरा में कबाड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, पल में सबकुछ राख
मिठनपुरा में कबाड़ी गोदाम में लगी भीषण आग, पल में सबकुछ राख

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। मिठनपुरा चौक के निकट एक कबाड़ी के गोदाम में शनिवार की देर रात भीषण अगलगी की घटना घटी। यह कबाड़ी गोदाम न्यू कॉलोनी के मो. अनवर की है। इसमें कार्टन, रद्दी कागज व अन्य कबाड़ जमा था। आग की लपटों से कबाड़ गोदाम से सटे विवाह भवन व मार्केट कांप्लेक्स की दीवारों को नुकसान पहुंचने की आशंका व्यक्त की जा रही है। कबाड़ व्यवसायी मो.अनवर ने बताया कि रात आठ बजे वह गोदाम बंद कर अपने घर गया था। रात के 11 बजे आग लगने की सूचना मिली तो वह भागा-भागा आया। तब तक आग पूरे गोदाम को लपेटे में ले लिया था। आग कैसे लगी उसे पता नहीं है। गोदाम बंद करने समय परिसर में कही भी आग नहीं थी।

loksabha election banner

गोदाम से निकल रही आग की लपटों को देखकर स्थानीय लोगो ने इसकी सूचना अग्निशमन विभाग को दी। सूचना के काफी देर के बाद अग्निशमन दस्ते की मात्र एक गाड़ी वहां पहुंची। लंबे-चौड़े गोदाम परिसर में लगी भीषण आग को काबू पाने में परेशानी होने लगी। जब इसको लेकर लोगों में आक्रोश होने लगा तो दूसरी गाड़ी मंगाई गई। तब जाकर आग पर काबू पाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.