Move to Jagran APP

किराना दुकानदार के घर लाखों की डकैती, पांच बम बरामद Darbhanga News

जिले के मनीगाछी थाने के कन्हौली गांव में शनिवार की रात हुई घटना। ग्रामीणों ने पुलिस पर जताई नाराजगी। छापेमारी शुरू लेकिन अब तक कोई कामयाबी नहीं मिली है।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sun, 30 Jun 2019 11:23 AM (IST)Updated: Sun, 30 Jun 2019 11:23 AM (IST)
किराना दुकानदार के घर लाखों की डकैती, पांच बम बरामद Darbhanga News
किराना दुकानदार के घर लाखों की डकैती, पांच बम बरामद Darbhanga News

दरभंगा, जेएनएन। जिले के मनीगाछी थाने के कन्हौली गांव में शनिवार की रात किराना दुकानदार पुरेन्दु कुमार झा उर्फ मुन्ना के घर पर डकैतों ने धावा बोलकर करीब दस लाख की संपत्ति लूट ली। इसके बाद आराम से चलते बने। सूचना पाकर कुछ देर बाद पुलिस पहुंची। घटनास्थल पर एक झोले से पांच बम बरामद कर निष्क्रिय किया। छापेमारी शुरू की। लेकिन अब तक कोई कामयाबी नहीं मिली है। बताते हैं कि छह-सात की संख्या में बदमाश बांस लगाकर पुरेन्दु कुमार झा आंगन में घुसे। बरामदे पर सो रहे गृहस्वामी को अपने में कब्जे में ले लिया।

loksabha election banner

इसके बाद चार कमरों में सो रहे परिजनों को बारी-बारी से अपने कब्जे में ले लिया। आलमीरा एवं ट्रक की तलाशी लेते हुए नकद करीब पांच लाख और पांच लाख के जेवरात व कीमती वस्त्र को लूट लिया। कुछ देर बाद बाजितपुर व नेहरा ओपी और मनीगाछी थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। एसएसपी बाबू राम एवं बेनीपुर डीएसपी उमेश्वर प्रसाद ने मौका मुआयना किया। मनीगाछी थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने एक संदिग्ध की तस्वीर अपने मोबाइल से गृहस्वामी को दिखाया। गृहस्वामी ने उसकी पहचान की। बाद में मनीगाछी थाने की पुलिस जब गांव से लौटने लगी तो ग्रामीणों ने गाड़ी को घेरकर अपनी नाराजगी जताई।

   नारेबाजी की और संदिग्ध की गिरफ्तारी अविलंब करने के लिए कहा। गृहस्वामी के अनुसार, बदमाशों की उम्र 25 से 35 वर्ष के बीच थी। सभी गंजी हाफ पैंट या टी शर्ट -हाफ पैंट पहने थे। बातचीत से स्थानीय लग रहे थे। डीएसपी ने बताया कि गिरोह की पहचान कर ली गई है। जल्द मामले का उदभेदन कर लिया जाएगा।

  गृहस्वामी की कन्हौली चौक पर किराना दुकान है। गांव में तीन माह पहले बिजली विपत्र कलेक्शन एजेंट शंकर झा के घर डकैती हुई थी। विरोध करने पर डकैतों ने उन्हें गोली मार दी थी। गहन चिकित्सा के बाद उनकी जान बची थी। इसलिए पुरेन्दु ने बदमाशों का विरोध नहीं किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.