समस्तीपुर, जासं। समस्तीपुर जिले के चकमेहसी थाना क्षेत्र सोरमार पंचायत अंतर्गत श्रीनाथ पारन बघला गांव स्थित तालाब में तीन बच्चे समेत चार डूब गये। डूबने वालों में एक महिला भी शामिल है। गोताखोरों की मदद से डूबने वालों की तलाश की जा रही है। महिला रक्षाबंधन पर अपने मायके आयी हुई थी। सुबह वह अपने बच्चों के साथ शौच के लिये गई थी। तभी यह हादसा हो गया। एक-दूसरे को बचाने की कोशिश में सभी के डूबे जाने की बात सामने आ रही है।

मृतकों में चंपा देवी (30), आंचल कुमारी (12), गौतम कुमार (10) और काजल (8) के रूप में हुई है। चंपा देवी का ससुराल बेलसंडी गांव में है। वह अपने बच्चों के साथ तालाब के पास शौच के लिए गई थी। तभी काजल नदी में फिसल गई और डूबने लगी। उसे बचाने के चक्कर में पहले आंचल फिर गौतम बारी-बारी से तालाब में डूबते चले गये। उसे बचानेे में महिला भी पानी में उतरी और तालाब में डूब गई। एक-एक करके चारों तालाब में डूब गये। जानकारी मिलने पर तालाब के पास ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। स्थानीय गोताखोरों की मदद से डूबे लोगों की तलाश जारी है।

केराई पुल चौक पर सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ की मौत

विभूतिपुर। थाना क्षेत्र अंतर्गत केराई पुल चौक के समीप सड़क दुर्घटना में एक अधेड़ की मौत हो गई। मृतक अंगारघाट थाना क्षेत्र के चैता दक्षिण वार्ड 8 लीलजी निवासी जीवछ साह (55) के रूप में की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के संबंध में बताया जाता है कि मृतक अपने घर से घटनास्थल पर अक्सर आया-जाया करता था। गुरुवार संध्या वह जख्मी अवस्था में देखा गया। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

Edited By: Ajit Kumar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट