Move to Jagran APP

ट्रेन में जुर्माना मांगने पर टीटीई से भिड़े हवलदार, दुर्व्यवहार और हंगामा Muzaffarpur News

सामान्य टिकट लेकर बैठे थे स्लीपर कोच में जुर्माना मांगने पर उलझे। रेलकर्मी को दिखाई धौंस बोगी में मची रही अफरातफरी। टीटीई ने मुजफ्फरपुर आरपीएफ को दी घटना की सूचना।

By Ajit KumarEdited By: Published: Sat, 10 Aug 2019 09:54 PM (IST)Updated: Sat, 10 Aug 2019 09:54 PM (IST)
ट्रेन में जुर्माना मांगने पर टीटीई से भिड़े हवलदार, दुर्व्यवहार और हंगामा Muzaffarpur News
ट्रेन में जुर्माना मांगने पर टीटीई से भिड़े हवलदार, दुर्व्यवहार और हंगामा Muzaffarpur News

मुजफ्फरपुर, जेएनएन। दरभंगा से लोकमान्य तिलक जानेवाली पवन एक्सप्रेस की स्लीपर बोगी संख्या पांच में शनिवार को जुर्माना मांगने पर दो हवलदार टीटीई से उलझ गए। उन्हें धौंस दिखाई। दोनों हवलदारों ने हंगामा कर टीटीई से दुव्र्यवहार भी किया। टीटीई व हवलदार में जमकर बहस हुई, अफरातफरी मची रही। हवलदार ने टीटीई का वीडियो तैयार किया। टीटीई ने मुजफ्फरपुर आरपीएफ को इसकी सूचना दी। जंक्शन पर ट्रेन के पहुंचते ही आरपीएफ जवान बोगी में पहुंचे। दोनों हवलदारों को कब्जे में लेने की कोशिश की। हवलदार ने जुर्माने की रसीद बनवाई। इससे मामला शांत हुआ। इस दौरान स्टेशन पर पवन एक्सप्रेस निर्धारित समय से 10 मिनट अधिक रुकी रही।

loksabha election banner

छपरा के लिए लिया था टिकट

दरभंगा में कार्यरत सिविल के दो हवलदारों ने छपरा का जनरल टिकट लिया। पवन एक्सप्रेस की स्लीपर संख्या पांच में आरक्षित सीट पर जाकर बैठ गए। इससे आरक्षित यात्रियों को दिक्कत हुई। इसी बीच समस्तीपुर मंडल के डीआरएम स्क्वायड टीम टिकट जांच करने पहुंची। दोनों हवलदारों से टिकट मांगा। दोनों ने जनरल टिकट दिया। टीटीई ने जुर्माना देकर रसीद बनाने की सलाह दी।

 दोनों हवलदार अपना परिचय देते हुए टीटीई पर धौंस दिखाने लगे। रेलवे बोर्ड व अधिकारी से शिकायत करने की बात कह वीडियो बनाने लगे। इसी पर टीटीई ने आरपीएफ को सूचना दी। समस्तीपुर मंडल के डीसीएम आशुतोष शरण व एसीएम नरेंद्र कुमार ने कहा कि दोनों ने जुर्माना देकर रसीद बनवाई है। अभियान के तहत 500 बेटिकट यात्री पकड़े गए। इनसे जुर्माने के रूप में 10 लाख रुपये की वसूली की गई।  

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.