मुजफ्फरपुर। करजा थाना क्षेत्र के बगाही से पुलिस ने कार से शराब अनलोडिंग करने के बाद एक धंधेबाज को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं, छह लोग भाग निकले।

थानाध्यक्ष राजेश कुमार राकेश ने बताया कि कार की तलाशी लेने पर उससे कुल एक लीटर 260 मिलीलीटर शराब जब्त की गई। इस दौरान हरियाणा के रोहतक जिले के सदर थाना क्षेत्र के पहाड़रु मुहल्ले के रोहित कुमार को मौके से दबोच लिया गया। बताते हैं कि शराब अनलोडिंग करने के बाद वह कार में बैठकर हिसाब कर रहा था। पुलिस को देखते ही अन्य धंधेबाज फरार हो गए। गिरफ्तार धंधेबाज ने बताया कि हरियाणा के रोहतक के ही मोहित कुमार, बगाही के सिकंदर कुमार, पवन राय, रक्सा पूर्वी टोला के मुन्ना साह, रक्सा के संजय साह व चैनपुर पड़ड़ी के रामनारायण पटेल द्वारा शराब की खरीद-बिक्री की जाती है। सिकंदर व मोहित मुख्य धंधेबाज हैं। ये पूर्व में भी जेल जा चुके हैं।

फरार धंधेबाज समेत दो को पकड़ा : अहियापुर थाने की पुलिस ने शराब के पुराने मामले फरार धंधेबाज समेत दो को पकड़ा है। पूछताछ में उसकी पहचान दादर के अमरजीत चौधरी के रूप में हुई है। पूछताछ के बाद उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पुलिस के समक्ष उसने शराब के धंधे में शामिल और कई धंधेबाजों के नाम व ठिकाने का पता चला है। इसके आधार पर पुलिस ने छापेमारी की, लेकिन और किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। वहीं कोल्हुआ पैगंबरपुर इलाके में शराब पीकर हंगामा करने के आरोप में अहियापुर थाने की पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में उसकी पहचान दादर के छोटन श्रीवास्तव के रूप में हुई है। थानाध्यक्ष विजय कुमार सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

Edited By: Jagran